Crime News / आपराधिक ख़बरे

प्रेमिका के फ्लैट पर सिपाही ने खुद को मारी गोली, किसी और का साथ नहीं था मंजूर, पूछताछ में मिली एक और वजह

ग्रेटर नोएडा। ग्रेनो वेस्ट की मेफेयर सोसाइटी में प्रेमिका के घर पहुंचे यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अपनी सरकारी पिस्तौल से खुद की कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक सिपाही मंगलवार को ललितपुर से ग्रेनो वेस्ट अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। बुधवार की सुबह फ्लैट के एक कमरे में जाकर उसने खुदकुशी की है। प्रेमिका ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार मूल रूप से जालौन का रहने वाला 25 वर्षीय कुलदीप 2019 में उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। उसकी इस समय ललितपुर में तैनाती थी। 

उसका ग्रेनो वेस्ट की मेफेयर सोसाइटी में रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुलदीप मंगलवार की शाम अपनी प्रेमिका से मिलने मेफेयर सोसाइटी पहुंचा था। सिपाही की प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि बुधवार की सुबह कुलदीप ने फ्लैट के कमरे में अंदर से दरवाजा बंद कर अपनी सरकारी पिस्तौल से खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी युवती ने पुलिस को दी। पुलिस की टीम युवती के फ्लैट पर पहुंची और सिपाही के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि सिपाही का उसके परिवार ने हाल ही में किसी दूसरी युवती के साथ रिश्ता पक्का कर दिया था। 

यह बात सिपाही की प्रेमिका को पता चल गई थी। आशंका है कि इसी के चलते वह अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई है। इसके बाद सिपाही ने अपनी सरकारी पिस्तौल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh