Crime News / आपराधिक ख़बरे

बाइक सवार युवक को हाथ दिखाकर रोका, सिर फोड़कर लूट ले गए डेढ़ लाख रुपये व चेन

आजमगढ़। शहर कोतवाली के बवाली मोड़ के पास रविवार को दिनदहाड़े तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने एक युवक का सिर ईंट से फोड़ कर उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये व सोने की चेन लूट कर फरार हो गए। 

राहगीरों की मदद से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिधारी थाना क्षेत्र के बेलनाडीह गांव निवासी राधेश्याम (32) रविवार को दिन में डेढ़ लाख रुपये लेकर किसी काम से शहर कोतवाली के रोडवेज क्षेत्र में आया था। वह बवाली मोड़ पर ही पहुंचा था कि तीन से चार की संख्या में बदमाशों ने हाथ दिखाकर उसे रोक लिया। वह कुछ समझ पाता कि इसके पहले ही एक युवक ने उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया।
 इसके बाद उसके पास रखे डेढ़ लाख रुपये व गले की सोने की चेन छीनकर बदमाश फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजकर भर्ती कराया गया। शशिमौली पांडेय एसएचओ शहर कोतवाली ने बताया कि ऐसी किसी घटना की कोई जानकारी नहीं है। न तो थाने पर कोई सूचना दी गई है, न ही यूपी 112 पर ही कोई सूचना आई है। ऐसी बात है तो तत्काल अस्पताल भेज कर पीड़ित से संपर्क कर पता लगाते हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh