Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

Archana Gautam:ट्रोलर्स के निशाने पर आई अर्चना गौतम, जानें किस बात को लेकर अदाकारा की लगी क्लास

Archana Gautam: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 का हर कंटेस्टेंट इस समय सुर्खियों में है। फाइनल में पहुंचे पांचों कंटेस्टेंट मानों इस समय हर जगह छाए है। जहां एक तरफ एमसी स्टैन से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी तक सभी किसी न किसी कारण से चर्चाओं में है। इन्ही में से एक प्रियंका चाहर चौधरी भी है। अर्चना, अपने बयानों से लेकर प्रोजेक्ट्स तक की वजह से छाई हुई है। वहीं दूसरी तरफ अर्चना फिलहाल प्रियंका गांधी के सेक्रेटरी पर इल्जाम लगाए थे। इसके अलावा अब अदाकारा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।
बता दें कि वायरल वीडियो में पैपराजी अभिनेत्री से सवाल करते दिखाई दे रहे है कि आखिर चल क्या है? इस पर अर्चना जवाब देते हुए बताती है कि वह मुंबई में फ्लैट ढूंढ रही है लेकिन उन्हें यहां रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने अर्चना की तुलना राखी सावंत से कर दी है। इसके साथ ही पैपराजी द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अर्चना कहती है कि 'मुंबई में फ्लैट्स का अलंकार पड़ गया है। कोई अच्छा फ्लैट नहीं मिल रहा।' अर्चना द्वारा हुई गलती को पैपराजी ने तुरंत ठीक कराते हुए कहा कि अलंकार नहीं अकाल होता है। इसके बाद पैपराजी ने अर्चना को हॉट बुलाया, जिसके जवाब में पलटकर अर्चना ने कहा कि मैं तो हूं ही हॉट। बस अर्चना का यही बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया और नेटिजन्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। फैंस अर्चना के इस तरह के रवैये पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
अर्चना के अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने के इस आदत पर लोगों ने उन्हें जमकर फटकार लगाई और खूब खरी खोटी भी सुनाई। नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर अर्चना को टोकते हुए कहा कि दूसरी राखी बन रही हो। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'पेट निकला है भैया।' दूसरे ने लिखा, 'राखी सावंत 2.0' वहीं एक अन्य ने तो यह तक लिख दिया कि अर्चना के कारण बिल्डिंग के लोग न भाग जाएं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh