Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

आदिल vs राखी ! राखी सावंत पर लगाया ये इल्जाम, अबला नारी का भी दिया टैग

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर विवादों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जहां एक तरफ अदाकारा अपनी मां की मौत के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई है। वहीं दूसरी तरफ राखी ने अपने पति आदिल खान दुरानी पर बेवफाई का आरोप लगाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। अब आदिल खान ने भी राखी के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से बातचीत की है। जिसमें उन्होंने राखी सावंत को अबला नारी कह दिया है।
पादे की मीडिया के एक सहकर्मी द्वारा कहा जाता है कि आदिल भाई, राखी जी ने कहा है कि अब हम दोनों एक हो गए हैं। ईश्वर यादव कहते हैं कि बैक टो पवेलियन। इसके बाद आदर कहते हैं कि मैं हमेशा ही राखी के साथ रहा हूं। इसके साथ ही आदिल का यह जवाब सुनकर मीडिया द्वारा पूछा जाता है कि आपके जिंदगी में किसी दूसरे लड़की की बात भी चल रही थी उसका क्या हुआ? इस सवाल का जवाब देते हुए यादव ने कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है। इसके बाद आदिल कहते हैं कि राखी कुछ भी कर सकती है, पावरफुल है ना अबला नारी।
वही हाल ही में आदिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट साझा किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह मैं ही था।मेरे जैसा एक समझदार इंसान उसके साथ हमेशा खड़ा रहा है, जिसने उसे एक अच्छा लाइफस्टाइल दिया। कहना सब कुछ आसान है कि मैं एक रुपए लेकर मुंबई आया था। बहुत खूब, तुमने अपने प्लांट को अच्छे से एग्जीक्यूट किया है। लेकिन स्मार्ट तरीके से नहीं। मैं हीरो भी बनना जानता हूं और जीरो भी। मीडिया में आपके पैर पकड़ रही हूं। मीडिया आप आदिल के पास मत जाना क्यों? इसलिए क्योंकि वह फैक्ट के साथ सामने आएगा या आपको किस बात का डर है?


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh