Sports News / स्पोर्ट्स की खबरें

#sport एशिया कप की मेजबानी छिनने पर बोखलाया पाकिस्तान, जानें कहां होगा इस साल का मैच

स्पोर्ट न्यूज: एशिया कप कब होगा इस बात की पुष्टी हो चुकी है, लेकिन अब भी लोगों के मन में सबसे बड़ा सवाल इस बात को लेकर है कि एशिया कप 2023 कहां आयोजीत किया जाएगा। जहां एक तरफ पाकिस्तान में एशिया कप के आयोजन के लिए पीसीबी चेयरमैन नजम सेठी के अनुरोध पर कल बैठक बुलाई गई थी। वहीं दुसरी ओर इस मामले पर फाइनल फैसला अगले महीने यानी की मार्च 2023 में होने की उम्मीद जताई जा रही है।  
बता दें कि एशिया कप 2023की मेजबानी पाकिस्तान के पास है। लेकिन भारत के पाकिस्तान में खेलने से इनकार के बाद उसकी इस मेजबानी पर तलवार लट गई है। इसी के खौफ में पाकिस्तान क्रिकेट के आलाकमान ने फिर से पुराना राग भी अलापा है।फिलहाल खबर ये है कि वेन्यू पर फाइनल मुहर डेडलाइन मार्च है। अगले महीने होने वाली एक्ज्यूकिटिव बोर्ड की मीटिंग में इस पर मुहर लगेगी। अब अगर तब भी बात नहीं बनीं तो क्या होगा देखना दिलचस्प रहेगा। लेकिन, सबसे ज्यादा दिलचस्पी इस बात को लेकर रहेगी कि अगर एशिया कप का वेन्यू बदला गया तो उस सूरत में पाकिस्तान क्या करेगा।
इन जगह पर हो सकता है एशिया कप 2023
बता दे कि एशिया कप 2023 टूर्नामेंट को या तो संयुक्त अरब अमीरात यूएई में कराया जाएगा और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मेजबानी अधिकार बरकरार रखने की उम्मीद है या फिर श्रीलंका दूसरा विकल्प हो सकता है। इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि जय शाह इस समय एसीसी बैठक के लिए बहरीन में है। बीसीसीआई अपना पक्ष नहीं बदलेगा।हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे क्योंकि हमें सरकार से मंजूरी नहीं मिली है।समझा जा सकता है कि हाल में पेशावर में बम धमाके ने पाकिस्तान में फिर से क्रिकेट टूर्नामेंट कराने के बारे में सुरक्षा चिंताएं बढ़ा दी है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh