Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

VIRAL VIDEO: हाथों में बच्चा...आंखों में आंसू, ये कैसी हालत में पहुंच गई दया, रोते हुई सुनाई आपबीती

Dayaben's Crying Video Went Viral:आज भी तारक मेहता का उल्टा चश्माशो दयाबेन यानी दिशा वकानी का इंतजार कर रहा है। हालांकि उनके लौट आने के कोई चांस नहीं है। वहीं दिशा वकानी का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है और अपनी आपबीती कहानी बता रही है।इस वीडियों मे कितनी सच्चाई है ये तो आपको आज पढ़कर ही मालूम होगी।
दरअसल दिशा वकानी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दिशा वकानी एक बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी दर्दनाक कहानी सुना रही हैं, जिसमें उनकी आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वह रोते हुए सिस्टम को दोषी ठहरा रही हैं। बता दें कि यह वायरल वीडियो फिल्म 'सी कंपनी'का हैजो 2008 में रिलीज हुई थी।
फिल्म में तुषार कपूर, मिथुन चक्रवर्ती और अनुपम खेर मुख्य भूमिका में थे। तुषार कपूर पत्रकार की भूमिका में हैं और दुनिया के सामने दिशा वकानी की आपबीती सुना रहे हैं। दिशा की इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'अब समझा कि दया भाभी इतना खोई-खोई क्यों रहती हैं', तो दूसरे ने लिखा,'तारक मेहता में वापस लौट जाओ।'
बता दें कि दिशा ने काफी समय पहले तारक मेहता का उल्टा चश्माशो छोड़ दिया है, हालांकि फैंस से लेकर मेकर्स सभी उनकी वापसी करवाना चाहते है, लेकिन लगता है अभी दयाबेन बेन का शो में लौटकर आने का कोई मूड नहीं है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh