Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

सपना चौधरी को लगा झटका,लखनऊ की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने सपना सहित 4 अन्य आरोपियो पर तय किया आरोप

लखनऊ सपना चौधरी को बड़ा झटका लगा है। लखनऊ की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने डांसर और चार अन्य आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में आरोप तय कर दिए है। सुनवाई के समय सपना चौधरी और अन्य आरोपी कोर्ट में मौजूद थे। आरोप तय होने के बाद सपना चौधरी अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट लखनऊ बेंच में अपील करने की तैयारी कर रही हैं।
आशियाना थाने के सब इंस्पेक्टर फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को FIR दर्ज कराई थी। FIR के अनुसार सपना और अन्य कलाकारों का 13 अक्टूबर, 2018 को दोपहर से रात 10 बजे तक कार्यक्रम था, जिसके लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपये में ऑनलाइन व ऑफलाइन टिकट बेचा गया था।
इस कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों टिकट बिके, लेकिन जब रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो लोगों ने हंगामा कर दिया। FIR के अनुसार जिन लोगों ने टिकट ली है उनके पैसे भी वापस नहीं किए गए।
12 दिसंबर को अगली तारीख
इस मामले में कोर्ट ने 12 दिसबंर की तारीख तय की है। बता दें कि जुनैद, इबाद, अमित और रत्नाकर के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को चार्जशीट दाखिल की गई थी, जबकि सपना के खिलाफ 1 मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया था।
सपना चौधरी का करियर
सपना चौधरी हरियाणा की पॉपुलर डांसर हैं। उनके डांस सॉन्ग अक्सर इंटरनेट पर वायरल रहते हैं। म्यूजिक वीडियो के अलावा सपना चौधरी सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस हाउस में आने के बाद सपना को देशभर में।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh