Politics News / राजनीतिक समाचार

अरुणकान्त यादव की जीत दिलाने के लिए मंत्री जी ने बनाई रणनीति : मऊ

● एमएलसी चुनाव में भी कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने दिया जीत का मंत्र
● कहा, पिछ्ले चुनाव में मिली हार से सबक सीखें कार्यकर्ता व स्थानीय जनप्रतिनिधि

मऊ :आगामी 9 अप्रैल को होने वाले विधानपरिषद चुनाव के लिए भाजपा ने पूरी तरह कमर कस ली हैं। पिछ्ले विधानसभा चुनाव में आजमगढ़, मऊ व गाजीपुर में मिली हार से सबक सीखते हुए भाजपा के स्थानीय नेताओं ने एमएलसी प्रत्याशी अरुणकांत यादव को जीत दिलाने के लिये रविवार को कोपागंज के बीएसस महाविद्यालय में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन कर यह संदेश देने का बखूबी कार्य किया कि, भाजपा अब कहीं से चूक नहीं करने वाली हैं। 
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर यहां आए प्रदेश के नगर विकास व उर्जा मंत्री एके शर्मा ने एक बार फ़िर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। 
कहा कि, जब हमारी डबल इंजन की सरकार युवाओं के रोजगार से लेकर समाज के हर तबके को खुशियां देने के लिये कार्य कर रही हैं। तो चुनाव में हार की कोई गुंजाइश नही रहनी चाहिए। 
उन्होने कहा कि, 9 अप्रैल को एमएलसी का चुनाव होने जा रहा हैं। यह चुनाव प्रदेश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगा। विधानसभा में तो हम बहुमत में हैं ही विधानपरिषद में भी हमारी बड़ी ताकत हो जाएंगी। 
श्री शर्मा ने इस चुनाव को जीतने के लिये एकजुटता की भावना प्रदर्शित कर कार्य करने की अपील की। कहा भाजपा ही एकमात्र दल हैं जहां देवतुल्य कार्यकर्ता विद्यामान हैं, जो न किसी से डरते हैं न किसी से दबते हैं। 
मंत्री जी ने आजमगढ़, मऊ स्थानीय प्राधिकरण सीट से चुनाव लड़ रहे अरुणकांत यादव को भारी मतों से चुनाव जीताने पर जोर दिया। ताकि, पिछ्ले विधानसभा चुनाव में मिली हार का बदला लिया जा सके।
कार्यक्रम में श्री शर्मा मंन्त्री के रूप के रूप में अपने बीच पाकर भाजपा के कार्यकर्ता काफी उत्साहित थे। सम्मेलन में आये बड़े तो बड़े छोटे कार्यकर्ता भी उनसे मिलने को  बेताब दिखे । मंन्त्री ने भी किसी को निराश नही किया। वे बड़े ही जोशो खरोश व प्रशन्न भाव से लोगो से मिल रहे थे। कार्यक्रम के संयोजक जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय ने कहा कि एमएलसी चुनाव के लिये भाजपा ने पूरी चक्रव्यूह की रचना कर ली हैं। हम इस चुनाव को अवश्य फतह करेंगे। 
इस मौके पर मधुबन के विधायक रामविलास चौहान, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर सिंह, जिला प्रभारी सहजानंद राय, जिलाध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, जिला महामंत्री नुपूर अग्रवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष हौसला उपाध्याय, क्षेत्रीय मंत्री अखिलेश तिवारी, पूर्व विधायक श्रीराम सोनकर, विजय राजभर, संगीता द्विवेदी, शकुन्तला चौहान, सन्जीव जायसवाल, संजय पाण्डेय, रामाश्रय मौर्य आदि मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh