Latest News / ताज़ातरीन खबरें

ब्लूमिंग चिल्ड्रेन एकेडमी विद्यालय परिसर में बड़ी धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव

अम्बेडकर नगर जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र मे शिक्षा के माध्यम से ही सामाजिक व आर्थिक उन्नति का मार्ग प्रशस्त होता है शिक्षा के साथ साथ अनुशासन एव संस्कार भी व्यक्ति को महान बनाता है शिक्षक बच्चों के मनोभावों को पहचानते हुए उनको संस्कार युक्त शिक्षा प्रदान करते रहे । 
 आपको बता दे कि मण्डल अध्यक्ष राष्ट्रीय शिक्षक महासंघ अयोध्या उदयराज मिश्रा ने ब्लूमिंग चिल्ड्रेन एकेडमी देवरिया पंडित के वार्षिकोत्सव समारोह में बतौर मुख्य अतिथि वयक्त किया। उन्होंने अभिभावकों का आह्वान करते हुए कहा कि अपने पाल्यों को बेहतर शिक्षा के साथ संस्कार दिलाने का प्रयास करें,जिससे वह समाज में अपना स्थान बना सकें। शिक्षा के साथ साथ छात्र छात्राओं को सास्कृतिक कार्यक्रमो मे बढ़ चढ़कर प्रतिभाग करना चाहिए इससे इनके अंदर एक नई ऊर्जा जागृति होती हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के संरक्षक डॉ श्रीकान्त मिश्रा ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रो में प्रतिभा की कमी नहीं है।शिक्षा के साथ साथ सास्कृतिक क्षेत्र में भी ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे क्षेत्र व जिले का नाम रोशन कर रहे है।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि द्वारा मां सरस्वती. के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलन के साथ प्रारम्भ हुआ। विद्यालय की छात्राओं ने स्वागत गीत सरस्वती वंदना  प्रस्तुत किया। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र छात्राओं ने छात्रा  अनीता  बेबी  मनीषा कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जिसे देखकर दर्शकों ने खूब तालियां बजाकर बच्चों का उत्साहवर्धन किया।  अंत मे प्रबंधक रमेशचन्द्र गुप्ताव प्रधानाचार्या श्रीमती सीमा गुप्ता ने आये. हुए अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धंन्यवाद ज्ञापित किया।कार्यक्रम का संचालन अजीत सिंह ने किया।
   इस मौके पर समशेर सिंह राजपूत, डॉ मोहम्मद अनवर पंकज कुमार सिद्धार्थ श्रीवास्तव विकास तिवारी रवीन्द्र यादव राधेश्याम सहित  बड़ी संख्या में अभिभावक एवं मातृशक्ति के रूप में महिलाएँ मौजूद रही विद्यालय संरक्षक लालमणि गोंड़ ने उपस्थित लोगोंके प्रति आभार व्यक्त किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh