Latest News / ताज़ातरीन खबरें

नीट सॉल्वर गैंग के 9 आरोपियों पर लगा गैंगस्टर-जब्त होगी संपत्ति


वाराणसी। नीट सॉल्वर गैंग के आरोपियों पर कमिश्नरेट पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। गिरोह के सरगना समेत नौ आरोपियों के खिलाफ सारनाथ थाने में शुक्रवार को गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस आयुक्त के अनुसार इनकी संपत्तियों के बारे में पता लगाया जा रहा है और संपत्ति जब्ती की कार्रवाई भी जल्द की जाएगी। इस समय सभी आरोपी जिला जेल में निरुद्ध हैं।
पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के अनुसार नीट सॉल्वर गिरोह के सरगना पटना के पाटलिपुत्र निवासी पीके उर्फ निलेश कुमार, मऊ के मोहम्मदाबाद शेखवाड़ा निवासी ओसामा शाहिद, मिर्जापुर चुनार के भलेहटा निवासी कन्हैया लाल सिंह, चितईपुर सुसुवाही स्थित धर्मवीर नगर कालोनी निवासी क्रांति कौशल, लखनऊ के काकोरी थाना अंतर्गत आम्रपाली निवासी ओमप्रकाश सिंह, बिहार के जहानाबाद चंदौरा निवासी राजू कुमार, लखनऊ कैसरबाग गुडलक स्क्वायर अपार्टमेंट निवासी डॉ. अफरोज और आजमगढ़ मुबारकपुर स्थित सरैया निवासी मुंतजिर पर यूपी गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया।
12 सितंबर को सारनाथ स्थित एक केंद्र से नीट परीक्षा के दौरान सॉल्वर जूली कुमारी और केंद्र के बाहर से उसकी मां बबिता कुमारी को गिरफ्तार करते हुए गैंग का खुलासा किया था। गिरोह में अब तक 19 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh