Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बिजली चोरी पकड़े जाने पर मकान मालिक ने जेई पर छोड़ा पालतू कुत्ता


मिर्जापुर। देहात कोतवाली क्षेत्र के मुंहकुचवा में चेकिंग के दौरान बिजली चोरी करते पकड़े जाने पर मकान मालिक ने बिजली कर्मियों से मारपीट करते हुए अवर अभियंता (जेई) पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते ने जेई को काट लिया। जिसके बाद जेई ने देहात कोतवाली में तहरीर दी।पुलिस ने दो नामजद और तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया।
जेई ने तहरीर में बताया कि राजस्व वसूली और चेकिंग के दौरान मुंहकुचवा पेट्रोल पंप के पास आशीष जायसवाल पुत्र राजकुमार के यहां सहकर्मी प्रदीप मौर्या, सुरेंद्र मौर्या, लाइनमैन मुन्ना यादव व बच्चन के साथ पहुंचा। यहां एलटी लाइन से दो कोर की काली केबल खींचकर विद्युत चोरी की जा रही थी। कनेक्शन संबंधी कागजात मांगने पर मौजूद मनीष जायसवाल पुत्र राजकुमार निवासी पहाड़ी मुंहकुचवा दो-तीन लोगों के साथ आकर मारपीट करने लगे। इस दौरान सरकारी कागजात को भी फाड़ दिया।
पालतू कुत्ता ने जेई के हाथ में काटा
इसके बाद अपना पालतू कुत्ता उन पर छोड़ दिया। कुत्ते ने उनके गले को पकड़ लिया। बचाव करने पर हाथ में काट लिया। टीम के अन्य सदस्यों पर भी कुत्ता छोड़ा। दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी भी दी। देहात कोतवाल विपिन सिंह ने बताया कि जेई की तहरीर पर आरोपी मनीष जायसवाल, आशीष जायसवाल और तीन अज्ञात पर सरकारी कर्मचारी को धमकाने, हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा, किसी जानवर से हमला कराना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh