Entertainment News / ख़बर मनोरंजन

लग्जरी कारों की शौकीन आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग से बॉलिवुड इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही वह बी-टाउन में सबसे अधिक मेहनताना लेने वाले कलाकारों में से एक है। आलिया भट्ट ने बीते साल 2020 में मुंबई के बांद्रा स्थित एक 32 करोड़ रुपये का घर खरीदा है। लेकिन क्या आपको पता है ऐक्ट्रेस के पास इस घर के अलावा कई अल्ट्रा लग्जीरियस चीजें हैं? आइए एक नजर डालते हैं उनकी महंगी चीजों की लिस्ट पर...

​मुंबई में 32 करोड़ रुपये का घर
आलिया भट्ट ने नवंबर, 2020 में मुंबई के बांद्रा में एक नया घर खरीदा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनका यह घर पाली हिल कॉम्प्लेक्स में पांचवी मंजिल पर 2460 स्क्वॉयर फीट में है। इसी कॉम्प्लेक्स में रणबीर कपूर 7वीं मंजिल पर रहते हैं। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के घर के इंटीरियर को डिजाइन गौरी खान ने किया है।

​बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज
एक वेबसाइट के अनुसार, आलिया भट्ट के पास लग्जरी सेडान बीएमडब्ल्यू-7 सीरीज है। इस कार की कीमत करीब 1.37 करोड़ रुपये है। इसके अलावा वह ऑडी-A6 की मालकिन हैं, यह उनकी पहली कार है जो उन्होंने साल 2015 में खरीदी थी।

​वैनिटी वैन
बॉलिवुड के स्टार्स के लिए वैनिटी वैन दूसरे घर की तरह होता है क्योंकि वह अपना अधिकतर समय शूटिंग में बिताते हैं और इस दौरान वैनिटी वैन में मेकअप से लेकर आराम तक करते हैं। आलिया भट्ट के पास भी खुद की एक वैनिटी वैन है और उन्होंने इसे गौरी खान से डिजाइन करवाया है। आलिया भट्ट अक्सर अपने वैनिटी वैन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

​लंदन में एक घर
आलिया भट्ट के पास मुंबई के अलावा लंदन में भी एक घर है। उन्होंने साल 2018 में यह घर खरीदा था और यह उनकी बहन इस घर में रहती है। आलिया भट्ट ने इस घर की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है। ब्रिटेन की एक रियल एस्टेट वेबसाइट के अनुसार, ऐक्ट्रेस के इस घर की कीमत 10.4 करोड़ रुपये से 31 करोड़ रुपये के बीच है।

​लैंड रोवर रेंज रोवर
आलिया भट्ट गाड़ियों की शौकीन हैं और उनके पास कार का अच्छा-खासा कलेक्शन है। एक वेबसाइट के अनुसार, आलिया भट्ट के पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग है, जिसकी कीमत 1.74 करोड़ रुपये है


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh