Latest News / ताज़ातरीन खबरें

भूतपूर्व सैनिक व प्रधान प्रतिनिधि की हत्या पर अनेक जनपदों में 12 थानों के साथ दो स्वाट गठित : अंबेडकर नगर

अंबेडकरनगर। पूर्व प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र व उनके बड़े भाई सेवानिवृत्त सैन्य कर्मी सुरेंद्र मिश्र के हत्यारों को जेल की सलाखों के पीछे डालने के लिए जिले के दो सीओ, 12 थानाध्यक्ष व दो स्वॉट टीमें प्रदेश के विभिन्न जनपदों की खाक छान रही हैं। मंगलवार शाम से बुधवार देर शाम तक संबंधित टीमों ने प्रदेश के अलग अलग जिलों में संदिग्ध स्थानों पर छापे मारे। 40 से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
मल्लूपुर हत्याकांड को चुनौती पर लेते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने सोमवार शाम ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए एएसपी अवनीश कुमार मिश्र की निगरानी में टीमों का गठन कर दिया था।इसके बाद से सीओ जलालपुर अशोक कुमार सिंह और सीओ आलापुर जगदीशलाल टमटा के अलावा जिले के 12 थाने के थानाध्यक्षों व दो स्वॉट टीमों को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। सूत्रों के अनुसार इसके बाद से ही लगातार अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार शाम से बुधवार देर शाम तक टीमों ने कई जिलों में संदिग्ध स्थानों पर छापा मारा।

दोहरे हत्याकांड में बनकटा बुजुर्ग निवासी अमित सिंह समेत छह नामजद व एक अज्ञात पर केस दर्ज है। इस बीच कई जनपदों से 40 से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। हालांकि बताया जाता है कि पुलिस को अब तक कोई ठोस सफलता हाथ नहीं लग सकी है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि गिरफ्तारी तय करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। जल्द ही महत्वपूर्ण जानकारी साझा की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh