Politics News / राजनीतिक समाचार

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक : अंबेडकर नगर

अम्बेडकर नगर : भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने जनहित और देश हित में ऐतिहासिक तथा अच्छे कदम उठा कर देश की जनता के दिलों में जगह बना ली है।आज भारत विश्व गुरु और नेतृत्वकर्ता के रूप में स्थापित होने को अग्रसर है।जिसका पूरा श्रेय भाजपा की सरकारों,भाजपा कार्यकर्ता एवम् देश की सम्मानित जनता को जाता है।
      उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कटेहरी विधान सभा क्षेत्र के खजुरी मण्डल में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा समाज वादी पार्टी छोड़ कर भाजपा की सदस्यता दिलाने के अवसर पर आयोजित समारोह में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया।
    जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, रूदउपुर प्रधान शत्रुघन सिंह, रेउवा ग्राम प्रधान उर्मिला देवी,जैतूपुर प्रधान रिंकल सिंह के साथ सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाने के बाद कहा कि वह दिन दूर नहीं है जब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व के सभी देशों का नेतृत्व करेगा।भारत की तरफ पूरा विश्व आशा भरी निगाह से देख रहा है।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार और संगठन के अच्छे कार्यों के कारण आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को सभी सीटों पर जीत हासिल होगी।
      सदस्यता ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए कटेहरी विधान सभा क्षेत्र के प्रभारी अयोध्या /अम्बेडकर नगर सहकारी बैंक चेयर मैन धर्मेंद्र सिंह (टिल्लू) ने कहा कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को भरपूर सम्मान देती है।भाजपा में कार्यकर्ता देव की तरह माने जाते हैं।
    कटेहरी विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी अवधेश द्विवेदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के समर्पण भाव से लग कर भाजपा नेतृत्व के निर्देशन में अनुशासित ढंग से जन सेवा कार्य करने के वजह से आज भारत की सबसे बड़ी राजनीतिक संगठन बन सका है। उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों को बधाई दिया।
      भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि मण्डल अध्यक्ष दिलीप तिवारी,मण्डल उपाध्यक्ष राजमनी सिंह व सेक्टर संयोजक अवशेष श्रीवास्तव के महत्वपूर्ण भूमिका और भाजपा की देश हित में लिए गए निर्णयों से ही समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।
      सदस्यता ग्रहण समारोह में प्रमुख रूप से खजुरी मण्डल प्रभारी रजनीश सिंह,भाजपा जिला मंत्री दीपक तिवारी, दिलीप पटेल (देव), मण्डल मंत्री कुलदीप अग्रहरि, शैलेन्द्र सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh