Crime News / आपराधिक ख़बरे

नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण करने, तथा कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

अंबेडकर नगर : अकबरपुर थाना कोतवाली पुलिस ने जनपद मुख्यालय के मीरानपुर मोहल्ले से एक नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण करने, तथा कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि बालिका को भगाने वाला आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है। 20 नवंबर की शाम मोनाली पुत्री स्वर्गीय सीताराम सोनकर 14 वर्षीय नाबालिग बालिका अपने घर से गायब मिली। पीड़ित द्वारा रोहित पुत्र गुड्डू सोनकर के ऊपर लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज भी करवाई। परिजनों ने बालिका को खोजा लेकिन उसका पता नहीं लग पाया। नाबालिग बालिका के पिता ने कस्बे के ही शातिर युवक रोहित पुत्र गुड्डू सोनकर पर लड़की को भगाने का आरोप लगाया है। थाने में लिखवाए गए मुकदमे में बालिका के पिता ने पुलिस को यह भी अवगत कराया है ।
पुलिस की कार्यप्रणाली पर उसी समय ही सवाल खड़ा हो जाता है जब नाबालिग लड़की के गायब होने के बाद अम्बेडकर नगर की पुलिस महज f.i.r. तक ही सीमित रह गई।
मामले में ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए परिजन द्वारा अपनी आपबीती सुनाई पीड़ित परिवार ने बताया कि राजनीतिक तौर पर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है उन्होंने नाबालिग बेटी की जान को खतरा बताया इधर पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस दबाव में लड़की की बरामदगी और अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं करना चाहती। अभी तक पुलिस कुछ पता नहीं लगा पाई है ऐसे में उनकी चिंता बढ़ गई है उन्हें बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता सता रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh