Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रयागराज में फटा बम, एक की मौत, एक घायल


प्रयागराज। पांचवे चरण की वोटिंग के बीच यूपी के प्रयागराज से दिल दहला देने वाली खबर आई है। रविवार की शाम अचानक से तेज धमाका हुआ। धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जांच पड़ताल में पता चला कि दो साइकिल सवार जा रहे थे। उन्हीं की साइकिल पर बम रखा था। बम फटने की आवाज आवाज सुनकर सभी सहम उठे। आनन-फानन में मौजूद पुलिस फोर्स भी मौके की ओर दौड़ पड़ी। पुलिस ने एक साइकिल सवार युवक को पकड़ लिया है। पुलिस उससे बम से संबंध में पूछताछ कर रही है।
मामला प्रयागराज जिले के करेली का मामला है। बताते हैं कि 60 फीट रोड करेली में रविवार की शाम को साइकिल सवार दो युवक जा रहे थे। इस दौरान अचानक बम फट गया, जिससे साइकिल सवार को कोरांव निवासी 21 वर्षीय अर्जुन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। बम फटने की घटना जहां पर हुई है वहां से कुछ ही दूरी पर पोलिंग बूथ का होना बताया जा रहा है।
पुलिस पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों युवक साइकिल से बम लेकर जा रहे थे। साइकिल गिरने से बम फट गया और एक की मौत हो गई। सूचना पर सीओ सिटी (प्रथम) तथा पुलिस टीम मौक़े पर पहुंची और अर्जुन कोल पुत्र बाबूलाल कोल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साइकिल सवार दूसरे युवक संजय कोल पुत्र बालेश्वर से पूछताछ की जा रही है। वह मामूली रूप से चोटिल हुआ है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh