Politics News / राजनीतिक समाचार

लोहे में जो जंग लगता है उसका रंग क्या होता है? डिंपल यादव ने सीएम योगी के कपड़ों के रंग पर साधा निशाना तो बीजेपी सहित संतो ने क्या....

उत्तर प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है। इस बीच सिराथू में बोलते हुए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा कपड़ों के रंग को लेकर तंज कसा था।तो वहीं, अब डिंपल यादव के बयान पर अयोध्या के संतों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
डिंपल यादव के बयान पर संतों ने नाराजगी जताते हुए कहा भगवा पर टिप्पणी ऐसे लोग कर रहे हैं जिनके हाथ खून से रंगे हैं। सत्येंद्र दास वेदांती ने कहा, डिंपल यादव मुख्यमंत्री के कपड़े ही नहीं भारत की अस्मिता पर प्रश्न चिन्ह उठा रही हैं। इतना ही नहीं सत्येंद्र दास वेदांती ने आगे कहा कि डिंपल यादव सिंदूर नहीं धारण करती हैं और ना ही मंगलसूत्र पहनती हैं। ऐसे लोग भगवा पर कटाक्ष कर रहे है जिसको भारतीय संस्कृति का ज्ञान नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
कहा कि भगवा पर कटाक्ष करने वालों को कभी माफ नहीं किया जाएगा। रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्कि राम ने कहा कि डिंपल यादव को सनातन धर्म के रीति रिवाज का पता नहीं है। सुहागिन स्त्री होने के बावजूद इनके मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं है। वहीं, कल्कि राम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि ये लोग मुख्यमंत्री के कपड़ों के रंग पर टिप्पणी कर रहे हैं। अखिलेश यादव मुख्यमंत्री के पैरों की धूल भी नहीं कहा कि सीएम योगी मुख्यमंत्री बाद में है पहले देश के तमाम प्रतिष्ठित मठ मंदिरों के अध्यक्ष हैं। महान संत पर टिप्पणी करके बहुत ही गलत काम किया गया है। सबसे पहले डिंपल यादव मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनें। सफेद साड़ी पहनने वाली औरत भगवा पर उंगली उठा रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है। भगवा पूरे विश्व में परचम लहरा रही है। संत समाज ने चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने 11 मार्च को दिल्ली से लंदन का टिकट कटा लिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh