Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जहरीली शराब से हुई कई मौतों के बाद प्रशासन अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ धर पकड़ अभियान जारी कर जगह जगह किया छापेमारी ,कई बड़े चेहरों के नाम

दीदारगंज - आजमगढ :माहुल कस्बे में जहरीली शराब से हुई आधा दर्जन से मौतों के बाद प्रशासन अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ धर पकड़ अभियान जारी कर जगह जगह छापेमारी कर रही है । इसी क्रम में थानाध्यक्ष मदन कुमार गुप्ता अपने हमराही महिला आरक्षियों के साथ अवैध शराब कारोबारियों के बारे में पल्थी बाजार में आपस में बात कर रहे थे कि मुखबिर ने आकर बताया कि एक व्यक्ति अमरेथू ईँट भट्टा के पहले आरा मशीन के पास भारी मात्रा में शराब रखा है, जो कहीं ले जाने के फिराक में किसी गाड़ी का इन्तजार कर रहा है, सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ अमरेथू ईंट भट्टा के पास आरा मशीन के पास खड़े एक व्यक्ति  दौड़ाकर पकड़ लिया। जिसके पास से दस पेटी बीयर बरामद हुआ। पकड़े गये व्यक्ति का नाम श्रीराम प्रजापति पुत्र सन्तलाल प्रजापति सा0 कोहड़ा थाना पवई जनपद आजमगढ़ बताया। 
 थानाध्यक्ष ने बताया कि दस पेटी बीयर शराब के एक अभियुक्त श्रीराम प्रजापति को गिरफतार किया गया है गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ में दो लोगो का नाम प्रकाश में आया है, जिसमें पूर्व सांसद रमाकांत यादव के बड़े भाई लल्लन यादव पुत्र श्रीपति यादव ग्राम सरावां थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ़ तथा मितला प्रसाद पुत्र घूरपतरी ग्राम सरावां थाना दीदारगंज जनपद आजमगढ शामिल हैं। प्रकाश में आए पूर्व सांसद रमाकांत के भाई लल्लन यादव के ऊपर दीदारगंज, फूलपुर सहित गैर जनपद के थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh