Education world / शिक्षा जगत

छात्रा के सामने अध्यापक एकदम बेशर्मी पर उतरा, वो छात्रा को दी......

गुरु  को भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन अब वह भी गिव एंड टेक की पॅालिसी में विश्वास करने लगे हैं. एक टीचर ने 10वीं की छात्रा को ऑफर दिया कि वह उसे खुश कर देगी तो उसे सब्जेक्ट में पूरे नंबर मिलेंगे. टीचर ने धमकी देते हुए ये भी कहा कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो उसे फेल भी कर दिया जाएगा. 
 टीचर ने कहा- तुम मुझे खुश कर दो, मैं तुम्हें पूरे नंबर दूंगा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दौसा के लालसोट में टीचर द्वारा छात्रा से अश्लीलता करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. परीक्षा में अच्छे नंबर दिलाने के बहाने शिक्षक ने 10वीं की छात्रा से अश्लीलता की. शिक्षक ने यहां तक कह दिया कि तुम मुझे खुश कर दो, मैं तुम्हें  पूरे नंबर दे दूंगा. छात्रा ने बात नहीं मानी तो शिक्षक ने छात्रा को फेल करने की धमकी दी और गंदे कमेंट किए. पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह गांव के एक निजी स्कूल में 10वीं में पढ़ती है. इसी स्कूल में अंग्रेजी का शिक्षक ओमप्रकाश बैरवा (30) उसे मानसिक रूप से काफी प्रताड़ित करता था. छात्रा के अनुसार, टीचर ने 16 फरवरी को दोपहर में उसे  बुलाया, हाथ पकड़कर खाली कमरे में ले गया. टीचर ने उसका हाथ मरोड़ा और बात नहीं मानने पर फेल करने की धमकी दी. 
पुलिस ने कर लिया अरेस्ट 
पुलिस ने सोमवार देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया. थाना अधिकारी ने बताया कि ओमप्रकाश 4 साल से निजी स्कूल में इंग्लिश का टीचर है. घटना के बाद वह फरार हो गया, लेकिन बाद में पकड़ा गया ।।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh