Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बीमार पुत्र की इलाज कराने में असमर्थ पिता ने बेटे की ही कर दी हत्या,शव नहर में फेंक थाने में लिखाई थी गुम शुदगी की रिपोर्ट, पुलिस ने किया खुलासा

बरेली।जिले के बहेड़ी में एक हृदय विदारक घटन सामने आई है। कस्बे में हीमोफीलिया से बीमार बेटे का इलाज कराने में असमर्थ पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया और पिता ने बेटे की गुमशुदगी दर्ज करा दी। जांच में घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया।
              बरेली के बहेड़ी के ढकिया निवासी मोहम्मद तारिक कुछ साल पहले उत्तराखंड के पुलभट्टा क्षेत्र के सिरौली कला में जाकर रहने लगा, मंगलवार को उसने पुलभट्टा थाने में बेटे शाबान की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन शुरू की तो तारिक के पैतृक गांव ढकिया के पास नहर से शाबान का शव बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से तारिक से पूछताछ की तो उसने बेटे की हत्या करने की बात कबूल कर ली।
          उसने बताया कि शाबान हीमोफीलिया बीमारी से ग्रसित था और पैसे नहीं होने के कारण वह उसका इलाज नहीं करा पा रहा था। उसे तकलीफ में देखकर उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने उसकी हत्या कर शव को गांव के निकट नहर में ही फेंक दिया। पुलिस ने शाबान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh