Latest News / ताज़ातरीन खबरें

2 दिन पूर्व हुई प्रधान के चचेरे देवर की हत्या का दीदारगंज पुलिस ने किया खुलासा, दो अभियुक्त गिरफ्तार : दीदारगंज


मार्टिनगंज/आजमगढ़ : दीदारगंज थाना क्षेत्र के बिछिया पुर के पास 2 दिन पूर्व मृतक राकेश कुमार सिंह पुत्र राज बहादुर सिंह का हत्या कर शव सड़क के किनारे फेंक दिया गया था जिस के संबंध में मृतक के भाई ने के द्वारा दीदारगंज थाने में सलीम पुत्र इकबाल निवासी बेलवा ना थाना बरदह आजमगढ़ व अन्य अज्ञात के ऊपर मुकदमा पंजीकृत किया गया था जिसका पुलिस ने खुलासा कर दो हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बता दें दीदारगंज थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह हमराही घर के साथ क्षेत्र में मौजूद थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या के मुकदमे में वांछित सलीम पुत्र इकबाल भादो मोड़ पर मौजूद हैं जो कहीं जाने की फिराक में है मुखबिर की सूचना पर थाना अध्यक्ष हमराही गण के साथ पहुंचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिए तथा कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक के मोटरसाइकिल बजाज प्लैटिना टोपी के विषय में भादो सोमवार के उत्तर एक भट्टे पर होना बताया जहां पहुंचकर पुलिस ने मृतक के टोपी मोटरसाइकिल झोला को कब्जे में लेकर अभियुक्त को थाने ले आई तथा कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि मृतक राकेश को मारने में मेरे साथ राधेश्याम पुत्र लोकई यादव निवासी दुबारा थाना बरदह, अनंत राय पुत्र प्रभात राय ग्राम बेलवाना थाना बरदह, सत्यम राय पुत्र विजेंदर निवासी गोरिया थाना बिलरियागंज आजमगढ़, सोनू सिंह पुत्र धर्मेंद्र सिंह उमाशंकर निवासी दुबरा थाना बरदह आजमगढ़, व सोनू पुत्र अज्ञात के द्वारा हत्या करना बताया। जिसके आधार पर उपरोक्त मुकदमे में बढ़ोतरी की गई तथा पुलिस आरोपियों की तलाश में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह उप निरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडे उपनिरीक्षक जगदीश विश्वकर्मा हमराही फोर्स के साथ क्षेत्र में मौजूद थे कि तभी सूचना मिली की उपरोक्त मुकदमे से वांछित अभियुक्त सोनू सिंह और धर्मेंद्र सिंह पुत्र उमाशंकर सिंह निवासी दुबारा थाना बाजार में मौजूद हैं मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आवश्यक बल कर घेरकर वांछित को गिरफ्तार कर लिया।

तथा आगे पूछताछ में सलीम पुत्र इकबाल ने बताया कि मै व अनंत राय पुत्र प्रभात राय निवासी बेलवाना मृतक राकेश सिंह से कंपनी में पैसा लगाने के लिए ₹600000 उधार यह कह कर लिया था कि आपका पैसा कुछ दिन में बढा कर दे देंगे। मैं व अनंत राय पैसा नहीं वापस कर पाए जिससे मृतक द्वारा हम लोगों से पैसे की मांग हमेशा की जा रही थी। तथा इसी प्रकार सोनू उर्फ धर्मेंद्र सिंह पुत्र माया शंकर निवासी बेलवाना थाना वरदह ने अपनी बहन की शादी में ₹300000 मृतक राकेश कुमार सिंह से लिया था जो वापस नहीं कर पाया था, तब हम तीनों लोगों ने आपस में मशवरा कर प्लान बनाकर जौनपुर मृतक को दावत के बहाने हुंडई आई 20 कार से ले गए और लौटते समय रास्ते में कार के अगले सीट पर बैठे मृतक राकेश सिंह को चाकू से मार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक की मोटरसाइकिल प्लैटिना, मृतक की टोपी तथा हत्या में प्रयुक्त तो अदद चाकू व मृतक का एक अदद मोबाइल टूटा हुआ तथा हत्या में प्रयुक्त सफेद कार i20 हुंडई बरामद कर दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया। अभियुक्त की गिरफ्तारी टीम में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह उपनिरीक्षक अखिलेश चंद्र पांडे, जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा, सच्चन राम, कांस्टेबल अनूप कुमार, दुर्गेश कुमार ,महिला कांस्टेबल अनामिका कृष्णा शुक्ला थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh