Latest News / ताज़ातरीन खबरें

वाहन पार्किंग को लेकर दो समुदाय में जमकर मारपीट,आधा दर्जन लोग हुए घायल,मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

जौनपुर जिले के मछलीशहर कोतवाली के तहसील के पीछे स्थित सब्जी मंडी में आज दो समुदाय के दो व्यापारियों के बीच जमकर मारपीट हो गई जिसमे कई लोग शामिल हो गए। इस दौरान मौके पर उपस्थित आरएसएस के नगर प्रचारक समेत सात लोग घायल हो गए। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने बाजार बंद करवा दिया है। क्षेत्र में कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है। शहर में अघोषित कर्फ्यू जैसे हालात हैं। हालांकि स्कूल, कॉलेज खुले हैं, लेकिन बाजार के अंदर आने वालों को बाहर से ही भेज दिया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार, शाही रोड निवासी रोहित गुप्ता का भांजा राजा आज सुबह स्कूल जा रहा था। उसका आरोप है कि स्कूल के पास मुंह बांधे कुछ लोग पहुंचे और उसे पीटने लगे। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो वे सब्जी मंडी में दूसरे समुदाय के व्यवसायी के घर पूछताछ के लिए पहुंच गए। जहां किसी बात को लेकर उनमें मारपीट हो गई।
बता दें कि जिले के मछलीशहर कोतवाली के कस्बे में वाहन खड़ी करने के विवाद में हुई मारपीट,इस दौरान दोनों समुदाय से सरजू देवी(70) पत्नी स्वर्गीय हरिश्चंद्र, ऋषभ(26), सरवर राइन(40) पुत्र सिद्दीक, मो. इदरीश(67) पुत्र सलामत, रोहित भोज्यवाल(21) पुत्र हरिश्चंद्र, राजा(19) पुत्र संजय गुता और सरिता देवी(35) पत्नी संजय कुमार लोग घायल हो गए।
सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सरिता देवी को हालत गंभीर देख रेफर किया गया है। इस घटना में मौके पर गए आरएसएस के नगर प्रचारक ऋषभ को चोट लगने की जानकारी होने पर स्वयंसेवक भी एकत्रित हो गए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh