Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मुख्यमंत्री के आगमन से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंका....


आजमगढ़। आज जनपद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन हुआ है। उनके आगमन से पूर्व कांग्रेस पार्टी ने जुलूस निकाल सीएम का पुतला फूंक कर विरोध जताया। जुलूस के दौरान कांग्रेसियों ने किसानों को खाद दो या गद्दी छोड़ो, योगी नहीं है यह भोगी है उप्र का ढोंगी है के नारे लगे। मीडिया से मुखातिब होते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ओंकार पाण्डेय ने बताया कि शहर कांग्रेस व जिला कांगेस कमेटी के द्वारा तेजबहादुर यादव के नेतृत्व में बाबा साहब अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद आज सीएम योगी का पुतला फूंका गया।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उड़नखटोले से आ रहे हैं और चले जा रहे हैं। सीएम योगी अपना व सरकार का मुंह छिपा रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार किसानों, बेरोजगारों, महंगाई सहित विभिन्न मामलों में पूरी तरह से फेल हो चुकी है, भाजपा सरकार को यह अहसास हो गया है आने वाले चुनाव में भाजपा की बुरी तरह से हार होने वाली है इसलिए मुख्यमंत्री द्वारा आनन-फानन में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया जा रहा है।
पुतला फूंकने के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ओंकार पाण्डेय, कैप्टन अशोक वर्मा, तेज बहादुर यादव, शहर अध्यक्ष नजम शमीम, मो0 आमिर, सीमा भारती, रियाजुल हसन, शाबिहा अंसारी, मसूद अहमद, शीला भारती, धर्मेन्द्र यादव, नगीना प्रसाद मौर्य, श्यामदेव यादव, शम्भू शास्त्री, सोनू प्रजापति, प्रदीप यादव सहित आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh