Latest News / ताज़ातरीन खबरें

ऐतिहासिक होगी सीएम योगी आदित्यनाथ की सगड़ी की जनसभा रैली - भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुव सिंह


आजमगढ़: ऐतिहासिक होगी सीएम योगी आदित्यनाथ की सगड़ी की जनसभा रैली बतादेकि,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सगड़ी में होने वाली जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने छोकीं अपनी ताकत,भाजपा नेताओं ने डाक बंगले पर जनसभा को सफल बनाने के लिए की चर्चा है सगड़ी तहसील क्षेत्र के जीयनपुर स्थित डाक बंगले पर भाजपा जिला अध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।
जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनसभा को सफल बनाने पर चर्चा की गई,
बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह ने भाजपा नेताओं और मंडल के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी और कहा जो भी जिम्मेदारियां जिसको दी जा रही हैं, उसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं होनी चाहिए,
सभी लोग अपनी जिम्मेदारियों का सही ढंग से निर्वहन करेंगे। वहीं पर यह भी जानकारी ली गई कि जनसभा में कौन-कौन से भाजपा नेता कितने-कितने वाहनों की व्यवस्था करेंगे। सगड़ी की जनसभा ऐतिहासिक होगी महिलाएं काफी संख्या में नजर आएंगी। नरेंद्र सिंह ने कहा कि अबकी बार सगड़ी विधानसभा में कमल खिलेगा। उन्होंने कहा कि सीएम योगी की जनसभा में महिलाओं की अधिक से अधिक भागीदारी होनी चाहिए। तैयारी बैठक पर अपनी राय रखते हुये बंदना सिंह विधायक सगड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा को ऐतिहासिक बनाया जाएगा। वहीं यह भी जानकारी ली गई कि कहां-कहां पर बैनर लगाए जाएंगे बैनर लगाने की जिम्मेदारी ज्ञानेंद्र मिश्रा को दी गई।
इस मौके पर भाजपा नेता, सगड़ी विधायक वंदना सिंह, संतोष सिंह टीपू, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष गोरखपुर मंडल अरविंद कुमार जायसवाल, संतोष कुमार सिंह टीपू, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि मनीष कुमार मिश्र, घनश्याम सिंह पटेल, देवेंद्र सिंह, महामंत्री नागेंद्र सिंह पटेल, विवेक सिंह सोनू आदि लोग उपस्थित थे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh