Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री के जनसभा स्थल का किया औचक निरीक्षण

आजमगढ़ : जिलाधिकारी राजेश कुमार ने आज सगड़ी तहसील मुख्यालय के बगल में जूनियर हाई स्कूल के परिसर में होने वाली मुख्यमंत्री की जनसभा स्थल और हेलीपैड की तैयारियों का औचक निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने काम में लगे कर्मचारियों से बातचीत की और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि हमारे जनपद के सगड़ी और लालगंज दो जगहों पर मुख्यमंत्री की जनसभा 6 दिसंबर को होने वाली है। जिसको लेकर तैयारियां चल रही है। टेंट की लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हेलीपैड स्थल पर कार्य युद्ध स्तर पर शुरू है, उन्होंने उम्मीद जताई कि कल दोपहर तक सारी तैयारियां पूर्ण कर ली जाएंगी। इसके साथ ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे ताकि कहीं से कोई समस्या उत्पन्न ना हो। जल्द ही सारी तैयारियां पूर्ण कर ली जाएंगी। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सगड़ी विधानसभा में पहले लगभग 12:00 बजे होगा और उसके बाद वह लालगंज जनता को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री यहां कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे साथ ही लाभार्थी परियोजनाओं का लाभार्थियों को सर्टिफिकेट वितरण कर उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा।
जिलाधिकारी के निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार, सीओ सगड़ी महेंद्र नाथ शुक्ल सहित जिले के तमाम अधिकारी और कर्मचारी भी मौके पर मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh