Latest News / ताज़ातरीन खबरें

अज्ञात महिला बुआ बन छात्रा को स्कूल से लेकर हई फरार , महिला-जाने का क्या है माजरा

आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय से एक महिला कक्षा छह की छात्रा को बुआ बनकर अपने साथ लेकर चली गई। देर शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों की बेचौनी बढ़ गई। आसपास पता करने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। देवगांव कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
क्षेत्र के मसीरपुर गांव की ही रहने वाली बच्ची कक्षा छह में पढ़ती है। रोज की तरह से वह गुरुवार की सुबह भी पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। दोपहर बाद एक महिला गोद में बच्चे के साथ पहुंची और उस बच्ची को बच्ची को क्लास से बुलाकर अपने साथ ले जाने लगी। शिक्षकों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्ची की बुआ है और दवा दिलाने के लिए ले जा रही है। फिर भी शिक्षक संतुष्ट नहीं हुए और लड़की से पूछा तो उसने भी बुआ होने की जानकारी दी।
उधर देर शाम तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने देवगांव पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार को विद्यालय खुलते ही पुलिस चौकी प्रभारी लालगंज अनुपम जायसवाल धमक पड़े। प्रभारी प्रधानाध्यापक शारदा देवी ने बताया कि एक महिला छोटे से बच्चे को गोद में लिए विद्यालय परिसर पहुंची थी और छात्रा को अपनी भतीजी बताते हुए दवा दिलाने के नाम पर लेकर गई। स्वजन की ओर से हमें कोई सूचना नहीं मिली। रात साढ़े नौ बजे देवगांव पुलिस ने सहायक अध्यापक कृष्णा मौर्या से संपर्क कर घटना की सूचना दी। फिलहाल छात्रा का पता नहीं चल सका था। पुलिस महिला के बारे में जानकारी करने में जुटी हुई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh