Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आगामी 6 दिसम्बर को मुख्यमंत्री योगी का जनपद में सम्भावित दौरे के दृष्टिगत बैठक आयोजित

आजमगढ़ 30 नवम्बर-- जिलाधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में आगामी 06 दिसम्बर को  मुख्यमंत्री का जनपद में सम्भावित दौरे के दृष्टिगत बैठक आयोजित की गयी।
जिलाधिकारी ने  मुख्यमंत्री योगी के सगड़ी एवं लालगंज में होने वाले लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों को समय से पूर्ण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। उन्होने हेलीपैड एवं जनसभा स्थल को जोड़ने वाले सम्पर्क मार्गों की तत्काल मरम्मत एवं सफाई आदि व्यवस्थाओं को कराने के निर्देश अधिकारियों को दिये। उन्होने कहा कि सम्पूर्ण क्षेत्र की सड़कों को गड्ढ़ामुक्त एवं सड़कों के किनारे जल जमाव को हटाकर मरम्मत कराने एवं अन्य कार्यां को सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनसभा स्थल के सम्पूर्ण क्षेत्र में कहीं भी कूड़ा नही दिखना चाहिए। उन्होने कहा कि प्राइवेट स्थानों/प्लाण्टों पर भी कूड़ा आदि नही दिखना चाहिए। उन्होने कहा कि जनसभा स्थल पर पर्याप्त मात्रा में शौचालय एवं पीने के लिए स्वच्छ पानी की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय। उन्होने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर पर्याप्त मात्रा में एम्बूलेंस एवं सेफ हाउस की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय।
जिलाधिकारी ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर स्वीस काटेज एवं खाने-पीने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाय। उन्होने कहा कि मीडिया प्रतिनिधियों के बैठने एवं पानी आदि की पर्याप्त व्यवस्था समय से सुनिश्चित कर लिया जाय।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 आजाद भगत सिंह, ज्वाइण्ट मजिस्ट्रेट/उप जिलाधिकारी सगड़ी गौरव कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 आईएन तिवारी, जिला विकास अधिकारी रवि शंकर राय सहित समस्त संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।



Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh