Latest News / ताज़ातरीन खबरें

थाने में फौजी के साथ बेअदब दरोगा ने की मारपीट,पत्रकारों को भी दिया गाली ,पत्रकार संगठनों में रोष व्याप्त

   जौनपुर। चंदवक थाने क्षेत्र के एक भैसा गॉव में पिछले दिनों दो युवकों की पिटाई में एक युवक की हुई मौत के मामले में सुबह जानकारी होने पर पत्रकार थाने में समाचार संकलन करने गए। पत्रकारों के साथ थाने में तैनात पतरही चौकी प्रभारी त्रिवेणी सिंह ने पत्रकारों के साथ गाली गलौज किये। जिसको लेकर डोभी के पत्रकारों में काफी रोष व्याप्त है।
    पीड़ित पत्रकार ने बताया कि जब वे थाने पर गये थे तभी आर्मी में कार्यरत फौजी अपनी सीज हुई बाइक को छुड़ाने पहुच गया, फौजी को देखते ही चौकी प्रभारी आग बबूला हो कर फौजी के साथ गाली गलौज देते हुई कुछ पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर मारपीट करने लगे।
      बीच बचाव करने पहुँचे पत्रकारों ने त्रिवेणी सिंह को रोकते हुए समझाना चाहे किन्तु बेअदब दारोग़ा ने पत्रकारों को गाली दिया। अपमानित पत्रकार थाने से वापस लौट आये और घटना के बारे में संगठन को अवगत कराते हुए कार्यवाही की मांग को उठायीं।
      मौके पर पहुचे क्षेत्रधिकारी शुभम तोदी ने थाना परिसर में पत्रकारों संग बैठक कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। पत्रकारों ने जल्द ही मामले की जांच पड़ताल कर कार्यवाही की मांग की, उन्होंने दो दिनों के भीतर कार्यवाही करने की बात पत्रकारों से कही।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh