Latest News / ताज़ातरीन खबरें

ट्रक की चपेट में आने से युवा अधिवक्ता की दुखद मौत, न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

जौनपुर। नगर कोतवाली थाना के अधीन चौकी सिपाह क्षेत्र स्थित सिपाह चौराहा के पास आज दिन में लगभग 10 बजे एक ट्रक मोटरसाइकिल सवार अधिवक्ता को कुचल कर फरार हो गया। उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर दीवानी एवं कलेक्ट्रेट दोनो के अधिवक्ता शोक में न्यायिक कार्य से विरत रहे।
          मिली खबर के अनुसार आज सुबह लगभग 10 बजे के आसपास थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित ग्राम दुधौरा निवासी कमल कान्त विन्द एडवोकेट उम्र 35 साल पुत्र गोकुल विन्द दीवानी न्यायालय मोटरसाइकिल से जा रहे थे। वह सिपाह चौराहा के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेज गति से आ रहा ट्रक युवक को रौदते हुए तेज गति से फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना पर चौकी के सिपाही घटनास्थल पर पहुंच कर घायल युवा अधिवक्ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये जहां पहुंचते ही उसकी मौत अधिक रक्तश्राव के चलते हो गयी।
  यहां बता दे कि मृतक युवक अधिवक्ता के पिता गोकुल विन्द कलेक्ट्रेट स्थित जफराबाद कानूनगो के अहलकार के रूप में कार्यरत है। युवा अधिवक्ता के निधन की खबर दीवानी और कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ में पहुंचते ही दोनो जगह पर अधिवक्ता शोक में डूब गये और न्यायिक कार्य से विरत हो गये।पुलिस भी घटना को लेकर विधिक कार्रवाई कर अपनी जिम्मेदारी की इतिश्री कर लिया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh