Latest News / ताज़ातरीन खबरें

जौनपुर हत्या से सनसनी: किराए के कमरे में भदोही के शख्स का मिला शव, सिर कूचकर दिया वारदात को अंजाम


जौनपुर जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में किराए के मकान में रह रहे भदोही जिले के एकौनी अभोली निवासी व्यक्ति की सिर कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई,पुलिस के अनुसार, भदोही जिले के एकौनी अभोली निवासी सुरेश कुमार गौतम(42) पुत्र बेचन राम गौतम मीरपुर में रहता था। वह मीरगंज निवासी मोहम्मद मोबिन बीड़ी वाले की गाड़ी चलाने का काम करता था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार की रात वह मशीन घर में सोने चला गया।
सुबह बीड़ी डिलीवरी ले जाने के लिए मालिक मोहम्मद मोबिन द्वारा फोन किया गया, लेकिन उसका फोन नहीं उठा। इसके बाद मालिक का बेटा कमरे में पहुंचा तो स्तब्ध रह गया। उसने देखा कि सुरेश का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। उसकी सिर कूचकर हत्या की गई थी।
इसकी जानकारी पिता और आसपास के लोगों को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक जांच पड़ताल करने में जुट गई है। मौके पर सीओ अतर सिंह, थानाध्यक्ष मीरगंज सुरेश कुमार सिंह पहुंचे हैं। पुलिस ने कमरे को बंद करवा दिया है।
फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड टीम को बुलाया गया है। उधर मौके पर पहुंचे मृतक के साले व अमाई निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि रात आठ बजे उनकी बात हुई थी। तब वह टेंशन में थे। सुरेश का ननिहाल भटहर निवासी शीतला उर्फ झुलनी के यहां है। मृतक दो बेटे रोशन कुमार(20) सुनील कुमार(14) और दो बेटी कुसुम(19 ) और कंचन(17) हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh