Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मड़ियाहूं में पेट्रोल पम्प पर लाठी डण्डे से हुए मारपीट में आधा दर्जन घायल, दो रेफर गंभीर


      जौनपुर। मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प पर मंगलवार को प्रातः जमकर मारपीट हुई, इस वारदात में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल करने के बाद तहरीर के आधार कार्यवाई शुरू कर दी है।
        नेवढि़या थाना क्षेत्र के अढ़नपुर गांव निवासी रवींद्र कुमार सिंह व अनूप सिंह अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए गांव स्थित पेट्रोल पंप पर गए। रवींद्र कुमार सिंह का कहना है कि पांच सौ रुपये का पेट्रोल भरने को कहने पर कर्मी बिना मीटर शून्य किए पेट्रोल भरने लगा। जिस पर उन्होंने आपत्ति की। इस पर पंप कर्मी नाराज होकर अपशब्द कहने लगे। इस बात को लेकर मामला बढ़ गया।
      तत्पश्चात पंप कर्मियों ने लाठी-डंडे से दोनों की पिटाई शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे लोगों को भी पीटा, जिससे वीरेंद्र सिंह व नामवर सिंह निवासी अढ़नपुर नेवढि़या गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट के दौरान दो पेट्रोल पंप कर्मियों को भी चोटें आई। पीड़ितों की ओर से मामले की लिखित सूचना मड़ियाहूं पुलिस को दी गई।
    पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है। गंभीर रूप से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं में उपचार के लिए भेजा गया। जहां से अनूप सिंह व रवींद्र कुमार सिंह को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh