Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मांगे पूरी ना होने पर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान ने किया 1 दिन का कार्य बहिष्कार : जौनपुर


●समुचित कार्यवाही नहीं हुई तो 25 नवम्बर 2021 से होगा असहयोग आंदोलन
करंजाकला जौनपुर। अखिल भारतीय प्रधान संगठन द्वारा 28 अक्टूबर 2021 को रमाबाई अम्बेडकर मैदान मे नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों ने महारैली के माध्यम से अपनी मांगों को सरकार के समक्ष रखा था।जिस पर क्रियान्वयन हेतु 15 दिन का समय दिया गया था।

लेकिन समय अवधि समाप्त होने के बावजूद भी जब सरकार द्वारा कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया तो नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों में सरकार के प्रति आक्रोश उत्पन्न हो गया और मंगलवार को कार्य बहिष्कार कर दिया।प्रदेश के सभी ब्लॉकों से खण्ड विकास अधिकारियों के माध्यम से सरकार को पुनः मांग पत्र सौंपा जा रहा है। यदि इसके बावजूद भी अगर मांगों पर समुचित कार्यवाही नहीं की गई तो 25 नवम्बर 2021 से पूरे उत्तर प्रदेश में काम बंद करते हुए असहयोग आंदोलन चलाया जाएगा।

अखिल भारतीय प्रधान संगठन के अध्यक्ष चंदन मनीषा यादव ने करंजकला ब्लॉक के अन्य नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को लेकर 15 सूत्री मांग पत्र करंजा कला ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी को मंगलवार
राज्य वित्त आयोग व प्रशासनिक सुधार आयोग की समस्त प्रमुख सिफारिशों को उत्तर प्रदेश में लागू किया जाए सहित अन्य मांग को लेकर पत्र सौंपा। इस अवसर पर नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान मिथिलेश कुमार यादव, अवधेश, रामजनम यादव, सहित अन्य ग्राम प्रधान मौजूद रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh