Latest News / ताज़ातरीन खबरें

बेखौफ बदमाशो ने धावा बोलकर केराना व्यापारी को लूटा, वारदात को अंजाम देते समय एक बदमाश ने दुकानदार के सीने पर ताने रखा था पिस्टल : जौनपुर


जौनपुर। नगर से सटे सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर तिराहे पर स्थित एक केराना की दुकान में मंुह पर मास्क लगाये दो बेखौफ बदमाशो ने धावा बोलकर असलहे के बल पर जमकर लूट पाट किया। सरेराह हुई इस दुस्साहिक वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के जरिए लूटेरो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार सरायखाजा थाना क्षेत्र के कुत्तुपुर तिराहे से शाहगंज रोड पर स्थित एक केराना की दुकान पर करीब सात बजे शाम को मुंह पर मास्क लगाये दो युवक पहुंचे। एक असलहा निकालकर दुकानदार पर तान दिया, दूसरे ने कैश बाक्श से पैसा निकालन शुरू कर दिया। इस बीच एक दुकान के कर्मचारी ने शोर मचाना चाहा तो असलहाधारी बदमाश ने उसे धमकाते हुए दुकान के अन्दर कर दिया। लूटने के बाद बदमाश भाग निकले। बदमाशो के जाने के बाद दुकानदार ने शोर मचाया तो आसपास लोग एकत्रीत हो गये। सूचना मिलते ही इलाके पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh