Latest News / ताज़ातरीन खबरें

स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़खानी और अपहरण का प्रयास


केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत इंटर कॉलेज से पढ़ कर लौट रही एक छात्रा के साथ मनबढ़ किस्म के युवकों ने छेड़खानी करते हुए उसका अपहरण का प्रयास किया। पुलिस ने मामले में दो आरोपी युवकों गिरफ्तार कर बाकी की तलाश कर रही है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आरोप है कि क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा 10 वीं की छात्रा कुटीर इंटर कॉलेज चक्के पराऊगंज से पढ़ कर गुरुवार की शाम अपने घर वापस जा रही थी। गांव से पहले एक सुनसान जगह पर चार की संख्या में पहले से मौजूद युवकों ने छात्रा को रोक लिया और उससे छेड़खानी करने लगे। विरोध करने पर युवकों ने छात्रा को थप्पड़ मार दिया। जिससे छात्रा रोते हुए चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज पर जब आस-पास राहगीर इकट्ठा होने लगे तो, युवकों ने छात्रा को जबरदस्ती बाइक पर बैठा लिया और भाग निकले। राहगीरों ने वीडियो भी बना लिया।

घटना की जानकारी परिजनों को होने के बाद लोगों के चारो तरफ बाइक से ढूढना शुरू कर दिया। दो घंटे बाद छात्रा छतरीपुर गाव के मौर्य बस्ती गडहर में मिली और आप बीती सुनाई। परिजनों ने इसकी जानकारी तुरंत कोतवाली पुलिस को दी। देर रात पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पीड़िता के पिता ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। वही घटना का वीडियो पूरे क्षेत्र में वायरल हो रहा है।

घटना के संबंध में केराकत कोतवाल लक्ष्मण पर्वत का कहना है कि मामले में दो आरोपी युवकों को रात में गिरफ्तार किया गया है। जांच पड़ताल कर कार्यवाई की जाएगी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh