Latest News / ताज़ातरीन खबरें

#लव जिहाद : पहले शादी शुदा युवक ने धर्म छिपाकर प्रेम जाल में फंसाया. अब युवती को लेकर फरार : मेरठ।


मेरठ। लव जिहाद पर कानून बनने के बावजूद युवतियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनसे धोखाधड़ी करने वाले सुधरने का नाम नहीं ले रहे. लगातार शहर व देहात में ऐसे मामले सामने आ रहे है. पुलिस कार्रवाई भी करती है. इसके कुछ दिनों बाद दूसरे क्षेत्र से घटना घट जाती है. ऐसा ही मामला सदर क्षेत्र में देखने को मिला. दूसरे समुदाय के शादीशुदा युवक ने धर्म छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया और उसे लेकर फरार हो गया. हिंदू संगठन के हंगामे के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली.
सदर क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली युवती सदर बाजार स्थित एक दुकान में काम करती थी. उसी दुकान में अयान भी नौकरी करता था। उसने नाम बदलकर युवती से दोस्ती कर ली और उसे प्रेमजाल में फंसा लिया. बुधवार को युवती दुकान गई थी. देर शाम तक वह वापस नहीं लौटी तो परिजन ने दुकान मालिक से पता किया. इसके अलावा उन्होंने आसपास के क्षेत्र में भी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसी बीच युवती के परिजन को अयान के बारें में जानकारी मिली की वह शादीशुदा और दूसरे समुदाय से है, जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए। अयान की पत्नी मुम्बई में रहती है. जिसे छोड़कर वह मेरठ में रहने लगा. गुरुवार को हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाने पर हंगामा किया.
इस संबंध में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि दो दिन पहले युवती के पिता ने गुमशुदगी की तहरीर दी थी. उसी आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी. गुरुवार दोपहर हिंदू संगठन के साथ युवती के पिता ने अयान के खिलाफ तहरीर दी है. उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. उनकी लोकेशन दूसरे प्रदेश मिली है, टीम काम कर रही है. जल्द ही युवती को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh