Latest News / ताज़ातरीन खबरें

मैराथन दौड़ सकुशल सम्पन्न, मनीष ने जमाया प्रथम स्थान पर कब्ज़ा : आज़मगढ़


निज़ामाबाद आज़मगढ़ :स्थानीय कस्बे में बुधवार को मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया।
"अद्भुत ब्रम्ह योग सेवा समिति"के तत्वाधान में निजामाबाद कस्बे में सुबह मैराथन दौड़ सम्पन्न हुई। मैराथन दौड़ में वाराणसी के मनीष यादव प्रथम,गोरखपुर के रुस्तम पासवान द्वितीय,मऊ जिले के सुशील कुमार ने तृतीय, जौनपुर के वीरेंद्र यादव ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।गोरखपुर निवासी अमित कुमार ने पांचवा स्थान प्राप्त किया।मैराथन दौड़ में धावक नई सड़क पर फरहाबाद चौराहे से चूँगी होते हुए असनी गांव से होते हुए कठवा के पुल पहुंचे।वहां से शीतला धाम रोड होते हुए पुनः फरहाबाद चौराहा पहुंचे। मैराथन दौड़ के रास्ते मे कुछ कुछ दूरी पर जगह-जगह वालेंटियर मौजूद रहे जबकि दर्शकों की भी ठीक ठाक भीड़ देखने को मिली जो धावकों का उत्साहवर्धन करते रहे।
विजयी धावकों को समिति ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इसके बाद कस्बे के फरहाबाद चौराहे पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष ने अपने सम्बोधन में राजेश्वर योगी ने कहाकि ऐसे कार्यक्रम के आयोजन से समाज मे जागृति आती है,ऐसे आयोजनों से ही प्रतिभाओ को आगे बढ़ने का मौका मिलता है,इससे लोगों को प्रेरणा मिलती है। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेमा यादव, डॉ.पीयूष यादव,डॉ, शाहनवाज़,गुलाब चंद,अमरजीत मौर्य,संतोष गोंड,चन्द्रेश प्रसाद यादव,मदनलाल, रामबृक्ष,डॉ.इरफान अहमद,शफ़ीक़ अहमद सहित समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे।अन्त में राजेश्वर योगी ने आए हुए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh