Latest News / ताज़ातरीन खबरें

प्रेमिका की दीदी-जीजा के घर संदिग्ध अवस्था में मृतक मिले थे प्रिपेष, शंकरगढ थाना़ पुलिस की ढुलमुल रवैये से परिजन नाराज : प्रयागराज

प्रयागराज। पूजन के लिए घर से निकले प्रिपेष (20) पुत्र विजय की संदिग्ध अवस्था में हुई मृत्यृ की सूचना अगले दिन परिजनों को मिली। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉच के विरूद्ध केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन पुलिस कार्यवाही से जहां परिजन नाराज हैं वहीं लोगो में आक्रोष है। घटना बीते 14 अक्टूबर की प्रयागराज के थाना शंकरगढ़ की है। मामला प्रेम प्रपंच का बताया जा रहा है। आरोप है कि प्रेमिका की दीदी और जीजा इस बात को जानते थे। 13 अक्टूबर की रात्रि युवक को पूजन के बहाने घर बुलाया गया और खाने में विष देकर मार डाला गया जिसके कारण मृतक के शरीर के विभिन्न हिस्सों पर नीले रंग के निशान थे। घटना की जानकारी परिजनों को अगले दिन 14 अक्टूबर को हुई। घटना की सूचना पर पहुॅची पुलिस ने परिजनों की सहमति से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों से अब तक सिर्फ पूछताछ ही कर रही है। परिजनों के अनुसार गत 13 अक्टूबर 2021 को सुशील कुमार पांडेय पुत्र गंगा प्रसाद पांडेय गुड़िया ताल निवासी के यहां दुर्गा जागरण का आयोजन था जहां मृतक प्रीपेष शुक्ला को बुलाया गया था जागरण समाप्त होने के उपरांत प्रिपेष शुक्ला को भोजन खिला कर उसे सुला दिया गया सुबह होने पर पाया गया कि वह बेहोश है जिसकी सूचना उन्होंने मृतक के चाचा अशोक कुमार शुक्ला को दी। मौके पर पहुॅचे अशोक कुमार शुक्ला पुत्र नारायण शुक्ला निवासी वार्ड नंबर 4 लाला का पुरवा शंकरगढ़ प्रयागराज ने देखा कि प्रीपेष के शरीर पर कई जगह पर नीले रंग के निशान हैं जिस पर उन्होंने उसके पोस्टमार्टम कराने की तहरीर थाने पर दी ,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह पाया गया कि मृतक की मृत्यु जहर देने से हुई है।




मृतक के चाचा अशोक की तहरीर पर थाना शंकरगढ़ में सुशील कुमार पांडेय, उनकी पत्नी रानी देवी ,साला मनु गौतमव साली बेटू गौतम सहित एक अन्य हेमराज केसरवानी (जादूगर) के खिलाफ मु.अ.सं. 0324/2021 आइ्रपीसी की धारा 302,34 दर्ज किया गया है। लेकिन मामले में ठोस काय्रवाही न होने के कारण परिजनों सहित क्षेत्र में आक्रोष है। आरोप है कि पुलिस मामले में लीपापोती करने को लेकर आरोपियों से सिर्फ पूछताछ कर रही है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh