Latest News / ताज़ातरीन खबरें

खून से सना चाकू लेकर पहुंचा पुलिस चौकी


गाजीपुर। गाजीपुर में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां नोनहरा थानाक्षेत्र के शकरपुर में शादी से इनकार करने पर युवक ने प्रेमिका की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। खून से सना चाकू लेकर युवक खुद पुलिस चौकी पहुंच गया और पुलिस को हत्या की जानकारी दी। युवती का रिश्ता परिजनों ने दूसरे युवक से तय कर दिया था और अगले महीने ही उसकी शादी होने वाली थी।
नोनहरा के शकरपुर निवासी अभिषेक कुमार का एक युवती से प्रेम संबंध था। सोमवार को अभिषेक ने अपनी प्रेमिका को गांव के बाहर धान के खेत पर मिलने बुलाया। पुलिस के मुताबिक अभिषेक ने युवती पर शादी के लिए प्रस्ताव दिया लेकिन उसने परिवार के खिलाफ फैसले के लिए इनकार कर दिया। युवती का कहना था कि उसके पिता ने जिससे शादी तय की है वह उसी से करेगी। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।
इसी बीच अभिषेक ने युवती को पीट दिया और चाकू निकालकर उसके पेट में मार दिया। बताया जा रहा है कि आवेश में अभिषेक ने युवती के शरीर पर तब तक वार करता रहा जब तक कि युवती की मौत नहीं हो गई। इसके बाद चाकू लेकर वह कठवामोड़ पुलिस चौकी पहुंचा ओर चौकी इंचार्ज को वारदात की जानकारी दी। चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो खेत से शव बरामद कर चौकी पर लेकर पहुंचे। इसके बाद आरोपी अभिषेक को लेकर पुलिस नोनहरा थाने पहुंची।
मामले की जानकारी पाकर एसपी रामबदन सिंह और एसपी देहात आरडी चौरसिया भी आनन फानन नोनहरा थाने पहुंचे और हत्यारेापी से पूछताछ की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, आरोपी पुलिस हिरासत में है। हालांकि अभी केस दर्ज नहीं किया गया।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh