Crime News / आपराधिक ख़बरे

चोरों का हौसला बुलंद रोड के किनारे खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी रात में हुई चोरी


"●नगर वासियों ने प्रशासन पर लापरवाही का लगाया आरोप

नगर पंचायत क्षेत्र के गुरु गोविंद नगर अजमतगढ़ के दहानू पुत्र लोकइ साहनी के लड़के रवि साहनी जिन्होंने मार्च महीने में एक स्कॉर्पियो गाड़ी खरीदी थी,जिसको दरवाजे पर स्थानाभाव के कारण अजमतगढ़ अमिला बोझी मार्ग पर ब्लॉक मुख्यालय के बगल में स्थित जयकरन गोंड के दरवाजे के सामने रोड पर ही खड़ी करते थे रोज की तरह 13-12- 2020 को भी स्कॉर्पियो गाड़ी को वहीं खड़ी किए थे रात मे तकरीबन 12:00 से 1:00 के बीच गाड़ी वहां से गायब हो गई।जिसकी खबर परिजनों को मिलने पर रवि साहनी और उनके पिता दहानू सहानी के द्वारा अगल बगल दूर-दूर तक खोज की गई सुबह में ब्लॉक मुख्यालय अजमतगढ़ पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज चेक करवाया गया जिसमें देखने के बाद साफ हो गया, कि गाड़ी चोरी गयी है गाड़ी 1:00 बजे रात को अजमतगढ़ कार्यालय को क्राश करते हुए दिखी।
रवी साहनी पुत्र दहानु साहनी ने जीयनपुर थाना कोतवाली पहुंचकर चोरी की तहरीर दी। रवि साहनी के द्वारा प्राप्त तहरीर पर 15-12-2020 को जीयनपुर कोतवाली पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया कोतवाली प्रभारी नन्द कुमार तिवारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
वही अजमतगढ़ नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों ने कहा कि सर्दी के मौसम को देखते हुए चोरों की सक्रियता बढ़ गई है कभी ठेला ,कभी बाइक,और आज स्कॉर्पियो,गायब हो गई प्रशासनिक लापरवाही की वजह से चोर सक्रिय हो गए हैं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh