Latest News / ताज़ातरीन खबरें

सपा के कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार को घेरा

महराजगंज आजमगढ- भले ही अभी चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारिखों की घोषणा नही की गई है किन्तु आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुवे सभी पार्टियों के स्थानीय नेता जनसंपर्क में जुट गए है।

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के अलाउद्दीनपट्टी ग्राम सभा में वोट बढ़ाओ बूथ जिताओ कार्यक्रम के तहत गोपालपुर विधायक व पूर्व मंत्री माननीय नफीस अहमद ने शिरकत किया और लोगों को समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को विस्तार पूर्वक बताया ।वोटर लिस्ट में नाम बढ़ाने को लेकर के चर्चा की।

  गोपालपुर विधायक नफीस अहमद ने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह विफल है,रामराज्य का नारा देने वाली योगी सरकार अपराध पर अंकुश लगाने में पूर्णतः विफल है महगाई व भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है । पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भ्रष्टाचार व अपराध में टॉप पर है उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में भ्रष्टाचार इस कदर बढ़ गया है कि यदि आप पीड़ित है और थाने पर मुकदमा दर्ज कराने जाते हैं बिना पैसे के आपका मुकदमा नहीं दर्ज हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के अन्य नेताओं ने कहा कि सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह विफल है जिससे बेरोजगारी चरम सीमा पर है।

विधानसभा चुनाव से पहले अगर हमारा बूथ मजबूत होगा, वोटर लिस्ट मैं नाम होंगे तभी हम हर बूथ को जीतेंगे। बीएलओ के पास जाकर वोटर लिस्ट में नाम चेक करें और जिनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है, यदि वह 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चके है तो फार्म लेकर, फार्म भरकर बीएलओ के पास जमा करें।

कार्यक्रम के दौरान सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव, विधायक नफीस अहमद, गोपालपुर विधानसभा अध्यक्ष डॉ राम यादव समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh