Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में पुलिस की पिटाई से कारोबारी युवक मनीष गुप्ता की मौत हो गयी। आरोप है कि चेकिंग के बहाने पुलिसकर्मियों ने मनीष गुप्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मनीष का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पुलिसकर्मियों से यह पूछ लिया कि इतनी रात गये चेकिंग का यह कौन सा तरीका है।

मिली जानकारी के मुताबिक कानपुर का रहने वाला युवक मनीष गुप्ता रियल स्टेट का काम करता था। वह हरियाणा से आये दो दोस्तों के साथ गोरखपुर घूमने गया था। सोमवार की रात मनीष अपने साथियों के साथ जिस होटल में रुका था। पुलिस वहां रात में 12.30 बजे चेकिंग करने पहुंच गयी।
पुलिस जिस समय चेकिंग करने पहुंची। उस समय मनीष कमरे में सो रहा था। उसके दो दोस्तों ने अपनी आईडी पुलिस को दिखाई और मनीष को आईडी दिखाने के लिए जगाया।

मनीष का सिर्फ इतना कसूर
जागने के बाद मनीष ने भी अपनी आईडी दिखाई। आईडी दिखाने के बाद मनीष ने पुलिसकर्मियों से पूछ लिया कि इतनी रात में चेकिंग का यह कौन सा तरीका है। क्या हम लोग आतंकवादी लग रहे हैं। आप लोग सोते इंसान को जगाकर परेशान कर रहे हैं। बस इतनी सी बात से पुलिसवाले गुस्से में आ गये। आरोप है कि रामगढ़ताल के इंस्पेक्टर जेएन सिंह और फलमंडी चौकी के इंचार्ज अक्षय मिश्र ने मनीष की पिटाई शुरू कर दी। दोनों ने मिलकर मनीष को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस वाले उसे लेकर स्थानीय अस्पताल गये। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। परिवार का इकलौता बेटा था मनीष, मनीष गुप्ता परिवार में इकलौता बेटा था। कुछ माह पहले उसके पिता की मौत हो गयी थी। परिवार में बीमार मां, पत्नी और एक छोटा बच्चा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh