Politics News / राजनीतिक समाचार

सपा प्रत्याशियों के प्रचार में उतरीं रागिनी सोनकर, घर-घर जाकर मांग रही हैं साइकिल के लिए वोट


जौनपुर। मछली शहर विधायक डॉ. रागिनी सोनकर अपने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर रही हैं। उनके संपर्क करने का अंदाज ही अलग रहता है। इसी के बल पर वह लोगों के दिलों में जगह बना रही हैं। शुक्रवार को जौनपुर सदर और शनिवार को मछलीशहर के नदियांव, बड़ेरी, करौंदी, अमारा आदि क्षेत्रों में लगातार जाकर जनता से रूबरू हो रही हैं। वह सपा द्वारा सोनकर समाज को प्रदेश में एक भी टिकट न दिए जाने के कारण क्षेत्र में सोनकर समाज का आक्रोश झेलने के बाद लोगों को समझा-बुझा रही है कि इस मुद्दे पर शीर्ष नेतृत्व से बात करूंगी। 

अभी हमारा मकसद संविधान और आरक्षण बचाना है। खुद को टिकट नहीं मिलने के बाद भी क्षेत्र के सभी समारोह में भाग लेकर पार्टी का प्रचार कर रही हैं। उन्होंने कहा सपा का इंडी गठबंधन सत्ता में आई तो सबसे पहले युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराएंगीं। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा सदर और मछलीशहर की लोकसभा सीट जिताकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मंसूबे को पूरा करना है। विधायक डॉ. रागिनी सोनकर ने कहा कि उनके क्षेत्र में विकास हो, साथ ही सभी वर्गों को समान अवसर मिले, इसके लिए वह तेज गर्मी और धूप में जनता के बीच हैं। उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि गुटबाजी को भूलकर वह प्रत्याशी का प्रचार करें। 

अपने ऊपर सोशल मीडिया पर गलतबयानी के आरोप से चिंतित होकर उन्होंने कहा कि मैं पार्टी और काम में विश्वास रखतीं हूं। जो लोग प्रायोजित हमले करा रहे हैं वह खुद पार्टी का नुकसान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क और बैठकें कर रही हूं।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh