Latest News / ताज़ातरीन खबरें

आज़मगढ़ में अखिलेश यादव का जोरदार स्वागत,संसदीय क्षेत्र में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री, कार्यकर्ताओं का एकत्र हुआ हुजूम

आजमगढ़ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार दोपहर अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंचे वे अतरौलिया स्थित पूर्व मंत्री बलराम यादव के सेनपुर स्थित घर पर आयोजित शोक सभा में शामिल हुए। पूर्व मंत्री की बड़ी बहू के आकस्मिक निधन हुआ था। अखिलेश यादव ने यहां श्रद्धांजलि अर्पित की। बता दें कि सपा प्रमुख के आगमन की पूर्व सूचना नहीं थी। अचानक उनके आगमन की खबर आई तो बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अतरौलिया पहुंच गए।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव रविवार को लखनऊ से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे मार्ग से होते हुए पूर्व मंत्री बलराम यादव के अतरौलिया के सोनपुर स्थित घर पहुंचे। रास्ते में जगह-जगह सपा कर्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। अखिलेश यादव ने मंत्री बलराम यादव की पुत्रबधु के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए परिवार को ढांढस बधाया। इसके बाद वह कार्यकर्ताओं से मिले।
अखिलेश यादव ने इस दौरान मीडिया से भी बात की। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि जिस पूर्वांचल एक्सप्रसे-वे को 18 महीने में बनकर तैयार हो जाना चाहिए था वह साढ़ चार साल में भी पूरा नहीं हो सका। भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार बस शिलान्यास पर शिलान्यास कर रही है। उन्होंने कहा कि आम जनता इस सरकार से त्रस्त है। प्रदेश की जनता द्वारा 2022 में भाजपा को जवाब मिलेगा।
'सरकार के प्रति जनता का आक्रोश'
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रतापगढ़ में सांसद संगम लाल गुप्ता पर जो हमला हुआ है। वह हमला नहीं जनता का सरकार के प्रति आक्रोश है। सरकार के प्रति जनता का आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। समय आने पर इसका जवाब जनता जरूर देगी। जहां तक रही हरबंशपुर में पुलिया ढहने की बात तो वह डीएम की सड़क है वह सही करा लेंगे।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh