Latest News / ताज़ातरीन खबरें

चेकिंग अभियान चलाकर पुलिस ने परखी बैंकों की व्यवस्था, दिए आवश्यक निर्देश : दीदारगंज-


दीदारगंज-आजमगढ़ : दीदारगंज पुलिस ने बैंक शाखाओं में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता बनाने के उद्देश्य से मंगलवार को सघन चेकिंग किया । पुलिस टीम ने बैंकों में आने वालों से पूछताछ की। साथ ही सीसीटीवी कैमरों व सुरक्षा से जुड़े अन्य उपकरणों की जांच की। कर्मचारियों को निर्देश दिया कि बैंक परिसर में आने वालों से कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइड लाइन का पालन कराना सुनिश्चित कराया जाए। संदिग्धों पर भी कड़ी नजर रखने पर भी जोर दिया।

बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बनाने के उद्देश्य से मंगलवार को उपनिरीक्षक जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने क्षेत्र विभिन्न बैंक शाखाओं में सघन चेकिंग किया। टीम ने यूनियन बैंक ऑफ इंडिया खरसहनकला, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया कुशलगांव, बड़ौदा यूपी बैंक पल्थी व पुष्पनगर सहित क्षेत्र के सभी शाखाओं में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरों व आपातकालीन अलार्म की जांच के साथ जमा व निकासी काउंटर पर पहुंच ग्राहकों से पूछताछ भी की। कर्मचारियों से भी आवश्यक जानकारी ली गई।
उपनिरीक्षक ने बैंक कर्मचारियों को निर्देश दिया कि बैंक में आने वालों पर कड़ी नजर रखी जाए। कोई संदिग्ध नजर आए तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। इसके अलावा बैंक में आने वाले ग्राहकों से कोविड-19 को लेकर जारी गाइड लाइन का पालन अवश्य कराने का निर्देश दिया । उन्होंने कहा कि बिना मास्क किसी को बैंक परिसर में प्रवेश न दिया जाए।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh