Latest News / ताज़ातरीन खबरें

गूलर के पेड़ से फांसी का फंदा बनाकर युवक ने की आत्महत्या : जौनपुर

     जौनपुर। बक्शा थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद गांव निवासी एक युवक ने घर के समीप गूलर के पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। युवक ने सुसाइड नोट में अपनी बीमारी के कारण यह आत्‍मघाती कदम उठाने की बात लिखते हुए परिवार से बच्चों की परवरिश करने की बात कही है। सूचना पर सोमवार सुबह पहुंचे थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने आवश्यक लिखापढ़ी करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
        सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से बताया गया कि प्रारंभिक तौर पर आत्‍महत्‍या की वजह बीमारी सामने आई है। परेशान होने के बाद उसने यह कदम उठाया है। हालांकि, परिजनों के शिकायत पत्र के अनुसार की पुलिस जांच के लिए कदम उठाएगी।
      मुस्‍तफाबाद गांव निवासी झिंगुरी यादव के तीन पुत्रों में 40 वर्षीय सुभाष यादव की तबियत बीते कुछ दिनों से खराब थी। परिवारजनों के अनुसार सुभाष रविवार को जिले के एक प्राइवेट चिकित्सक को दिखाने गए थे। चिकित्सक ने किडनी में पथरी की शिकायत बताई थी। उसी बात से परेशान सुभाष घर पहुंचा। उसी बात से परेशान युवक घर के समीप एक गूलर के पेड़ पर चढ़कर रात्रि में चद्दर का फंदा बनाकर गले में डालकर झूल गया। सुबह परिजनों ने शव को लटकता हुआ देखा तो परिवार में चीख पुकार मच गई थी।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh