Latest News / ताज़ातरीन खबरें

न्याय नहीं मिला तो फरियादी ने लगाई खुद को आग, मचा हड़कंप,एसपी ने दरोगा समेत 5 को किया सस्पेंड

सुलतानपुर : उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में पुलिस से न्याय नहीं मिलने पर एक व्यक्ति ने खुद को आग के हवाले कर लिया। लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में उनका इलाज जारी है। अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मामले में हीलाहवाली बरतने पर एसपी ने दरोगा समेत 5 को सस्पेंड कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के कादीपुर कोतवाली अंतर्गत चौकी सूरापुर क्षेत्र के ग्राम मगरावां में सर्वेश गौतम पुत्र बद्री गौतम का अवलेश यादव से विवाद चल रहा था। विवाद बढ़ने पर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो बुधवार रात पीड़ित ने स्वयं को आग लाग लिया। उसे परिवार वाले सीएचसी कादीपुर लाए, जहां से उसे लखनऊ रेफर किया गया। एसपी डॉ. विपिन मिश्र ने बताया कि पीड़ित ने प्रकरण में पुलिस के कार्रवाई न किये जाने के सम्बंध मे आरोप लगाया था।

इस सम्बंध में आरोपी अवलेश यादव के खिलाफ सर्वेश गौतम की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। एसपी ने बताया कि इसी सम्बंध में प्रथम दृष्टया तत्परता पूर्वक कार्रवाई न करने के लिए दोषी पाए जाने पर दरोगा शशिकान्त पटेल, आरक्षी बब्बन यादव,आरक्षी प्रदीप कुमार, आरक्षी अखिलेश यादव और आरक्षी अर्पित कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh