Latest News / ताज़ातरीन खबरें

एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने भाई-बहन पर सोते समय फेंका एसिड, दोनों की हालत गंभीर,ट्रामा रिफर।

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक सिरफिरे युवक ने लड़की के बात न करने पर रात में सोते समय पर उस पर एसिड अटैक कर दिया है। जिससे उसके साथ बगल में सो रहा भाई भी गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन में दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है। सूचना पर एसपी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आरोपी बब्लू लोध को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

घर के बाहर सो रहे थे भाई-बहन
मामला महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरा सुक्खा मजरे सिकंदरपुर गांव का है। बच्चों के पिता धरमू ने बताया कि रविवार रात बेटी किरण और बेटा अमन घर के बाहर सो रहे थे। रात करीब 1:30 बजे उनके चीखने चिल्लाने की आवाज आई। बाहर जाकर देखा तो कोई उन पर एसिड फेंक कर भाग गया था। दोनों को आनन-फानन सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल भेजा गया। सोमवार सुबह दोनों को लखनऊ रेफर किया गया है। एसिड अटैक में झुलसे अमन ने बताया कि एसिड पड़ने पर बहुत तेज जलन हुई और वह उठ गया। मच्छरदानी लगी होने की वजह से वह आरोपी को देख नहीं पाया। डॉक्टरों का कहना है कि किरण लगभग 40 फीसदी, जबकि अमन लगभग 15 फीसदी झुलसा है।

महाराजगंज सीएचसी के ईएमओ डॉक्टर संतोष सिंह ने बताया कि बर्न इंजरी में अमन और किरण को लाया गया था। किरण को सबसे ज्यादा इंजरी थी। दोनों को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं एसपी श्लोक कुमार की बताया कि पड़ोस के रहने वाले बबलू लोध से लड़की की बातचीत चलती रही है। कुछ दिन पहले बातचीत बंद होने पर यह घटना घटित हुई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। दोनों बच्चों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh