Latest News / ताज़ातरीन खबरें

एसटीएफ ने सुल्तानपुर में 01 लाख का इनामी बदमाश किया गिरफ्तार

सुल्तानपुर : उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर में एसटीएफ टीम ने एक लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है़। पकड़े गए बदमाश पर सुल्तानपुर, आजमगढ़ और जौनपुर जिलों में हत्या, लूट, चोरी आदि के 25 मुकदमे दर्ज हैं। जौनपुर में 50 हजार, सुल्तानपुर में 25 हजार और अंबेडकरनगर में 25 हजार का इनाम घोषित है। उसके पास से तमंचा,कारतूस व कैश मिला है।

देसी शराब की दुकान पर हुआ अरेस्ट
मामला दोस्तपुर थाना के गौसेसिंहपुर बाजार में देशी शराब की दुकान के पास का है। एसटीएफ को शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जौनपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर दीपक तिवारी उर्फ अर्पित तिवारी देसी शराब की दुकान के पास आ रहा है। एसटीएफ टीम ने जाल बिछाया और घेराबंदी करके दीपक को पकड़ा लिया। उसके पास से एक अवैध तमंचा, 3 कारतूस, 11 हजार कैश बरामद हुआ है।

पूछताछ में किया खुलासा
एसटीएफ टीम को दीपक ने पूछताछ में बताया कि 13 जून 2021 को उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सुल्तानपुर में लूट की तीन वारदातों को अंजाम दिया था। दोस्तपुर में ग्राहक सेवा केंद्र पलिया देवपुर में शुभम पाण्डेय की गोली मारकर हत्या कर दिया था। एसटीएफ ने बताया कि दीपक साथियों के साथ रेकी कर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। इसके निशाने पर डॉक्टर की क्लीनिक, शराब का ठेका, ग्राहक सेवा केंद्र और पेट्रोल पंप होता था।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh