Latest News / ताज़ातरीन खबरें

दीदारगंज गद्दोपुर में पुलिस पर फायरिंग, जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल दो फरार

●दीदारगंज गद्दोपुर में पुलिस पर फायरिंग, जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल दो फरार


●दीदारगंज थाना क्षेत्र में पुलिस बदमाश में मुठभेड़
दीदारगंज-आजमगढ़ क्षेत्राधिकारी फूलपुर के निर्देश पर
फुलपुर और दीदारगंज पुलिस अपने अपने क्षेत्र में वाहन चेकिंग कर रही थी तभी बाईक सवार बदमाश शैलेंद्र पासी ऊर्फ बबलू 40पुत्र रत्तीलाल पासी ग्राम कछरा थाना पवई फुलपुर कोतवाल रत्नेश सिंह अपने थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग में तैनात थे तभी बाईक सवार कहीं जा रहा था जिस को रूकने का इशारा किया तो शैलेंद्र पासी अम्बारी की तरफ से पल्थी की तरफ भागा और कोतवाल फूलपुर ने फोन से दीदारगंज थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह को सूचित किया कि संदिग्ध पल्थी की तरफ भाग रहा है तत्काल दीदारगंज पुलिस ने थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में घेरे बंदी की तो बदमास शैलेंद्र पासी गद्दोपुर बिहटा बाईपास मार्ग की तरफ भागा और पीछा कर रहे दीदारगंज पुलिस और फूलपुर पुलिस पर फायर झोंक दिया और पुलिस ने जवाबी कार्रवाही की जिससे शैलेंद्र पासी की बांई टांग में गोली लगी इसके उपर पवई थाना में गैगेस्टर सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज है तथा अन्य जिलो में भी तमाम वारदातों को अंजाम दे चुका है मौके का निरीक्षण करने क्षेत्राधिकारी फूलपुर जितेंद्र कुमार भी पहुंच गए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी घटना सांय पौने पांच बजे के करीब की है।जबकि दो अन्य बदमाश भागने में सफल रहे।

बतादें कि पवई थाना के गोधना में बैंक मित्र की, ग्राहक सेवा केंद्र पर मौजद ग्राहकों के सामने दो बाइक सवार 5 बदमाशों ने दुकान का शटर गिराकर लूट को अन्जाम दिया । जिससे गोधना बाजार वासियो में हड़कम्प मच गया । पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पीड़ित को थाने ले गयी । 

गोधना गांव निवासी मिथिलेश मौर्य पुत्र राम बहादुर मौर्य पंजाब नेशनल बैंक का बैंक मित्र है । गोधना बाजार स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर बुधवार को सुबह 11 बजे अपने साथी मैगना बाजार के बैंक मित्र राम जीत प्रजापति पुत्र नाथूराम के साथ ग्राहकों के साथ लेन देन कर रहा था । दो बाइक सवार तमंचा से लैश 5 अज्ञात बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुँच गए । तमंचा से लैश पांचो बदमाशो ने ग्राहकों और दोनों बैंक मित्रों को असलहा कनपटी पर सटा दिया जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गया । मैगना के बैंक मित्र राम जीत के अनुसार 9 हजार काउंटर में 50 हजार बैग में और 5 हजार पर्स के अलावा हमारी 16 हजार की मोबाइल बदमाश असलहा लहराते हुए लेकर फरार हो गए । मैं ढाई लाख रुपये लेकर गया हुआ था , मफलर में छुपाकर एक कोने में गिरा दिया । जिससे ढाई लाख बच गया । लगभग 80 हजार की दिन दहाड़े दुकान पर चढ़कर बदमाशो ने फिल्मी अंदाज में लूट किया है।इस बाबत पुलिस को तहरीर दी गयी है । वही सीओ फूलपुर जितेंद्र कुमार का कहना है कि लूट का प्रयास हुआ था। शोर शराबा अधिक होने से बदमाश सफल नहीं हो सके। पीड़ित ने तहरीर दिया है। तहरीर के अनुसार कार्यवाही की जा रही है। पवई थाना क्षेत्र के गोधना में दिन दहाड़े हुई लूट के मामले को लेकर सीओ फूलपुर सक्रिय हो गए। इस दौरान उन्होंने कोतवाली फूलपुर व दीदारगंज थाना को एक्टिव किया। सीओ के प्रयास से 4 घण्टे के अंदर लूट की घटना का खुलाशा किया गया।
सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर मैं कोतवाली प्रभारी फूलपुर रत्नेश सिंह और थाना प्रभारी दीदारगंज धर्मेंद्र कुमार सिंह के साथ दीदारगंज के गद्दोपुर भाग रहे बदमाशों का पीछा किया। गद्दोपुर में मुठभेड़ के दौरान शैलेन्द्र पासी उर्फ बबलू पुत्र रत्तीलाल निवासी कछरा थाना पवई गोली लगने से घायल हो गया। इसके दो साथी भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाश ने खुद को गोधना में हुई लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है। इसके ऊपर गैंगेस्टर और हिस्ट्रीशीटर के अलावा आधा दर्जन मुकदमें हैं। अभी पूछ ताछ की जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh