Crime News / आपराधिक ख़बरे

फरिहा/मुहम्मदपुर (आज़मगढ़ बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोली मारकर किया हत्या : बड़ी ख़बर

फरिहा/मुहम्मदपुर (आज़मगढ़) ।देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोसाईगंज बाजार में बुधवार की सुबह बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे व्यक्ति की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े बाजार में हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर सोठौली गांव निवासी दिलीप गिरी उर्फ बबलू (45) पुत्र रमाशंकर गिरी अपने मित्र व बहादुरपुर गांव के ग्राम प्रधान संतोष राय के साथ बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे गोसाईगंज बाजार आए थे। संतोष राय बाजार में स्थित सैलून पर अपनी दाढ़ी बनवा रहे थे। जबकि दिलीप गिरी दुकान के बाहर रखे कुर्सी पर बैठे थे। बाजार के लोगों को कहना है कि कुछ देर बाद बाइक सवार तीन बदमाश आए और आते ही ताबड़तोड़ गोली मारकर दिलीप की हत्या कर दी। प्रत्यक्षदशियों का है कि हमलावरों ने 20-25 राउंड फायर किए। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। मृत दिलीप गिरी भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता भी थे और साथ में प्रधानी चुनाव की तैयारी भी कर रहे थे। हत्या की खबर मिलते ही सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी, देवगांव कोतवाल संजय सिंह मौके पर पहुंच गए। पूछे जाने पर सीओ लालगंज ने कहा कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है।


Leave a comment

Educations

Sports

Entertainment

Lucknow

Azamgarh